Farrukhabad: पेड़ से दो लड़कियों की लटकी मिली लाश, जन्माष्टमी का मेला देखने निकली थी घर से

punjabkesari.in Tuesday, Aug 27, 2024 - 01:31 PM (IST)

Farrukhabad: यूपी के फर्रुखाबाद जिले से एक सनसनीखेज मामला समाना आया है। यहां पर आम के बाग में दो सहेलियों के एक ही दुपट्टे से फांसी के फंदे पर लटके शव मिले हैं। दोनों युवतियां कल जन्माष्ठमी के त्योहार पर मंदिर में देखी गई थी। देर रात जब घर नहीं आई तो परिजनों को लगा कि वे बुआ के घर रुकी होंगी लेकिन ग्रामीणों ने देखा कि दोनों के शव पेड़ से लटके हैं जिसकी सूचना उन्होंने परिजनों को दी। 
PunjabKesari
बता दें कि यह मामला जिले के  कायमगंज थाना क्षेत्र के भगौतीपुर गांव के पास की है।  जहां आम के बाग में दोनों युवतियों के शव फंदे से लटकते हुए मिले। जब गांववालों ने इसकी सूचना परिजनों को दी तो वो बेटियों के शव को लटकता हुआ देखकर हैरान रह गए। उन्हें समझ ही नहीं आया कि आखिर इन लड़कियों ने ये खौफनाक कदम क्यों उठाया। शुरुआती जांच में पुलिस ने हत्या या रेप की आशंका से इनकार किया है।

मंदिर में देखने गईं थी झांकी
गांव भगौतीपुर निवासी रामवीर जाटव की पुत्री बबली व पड़ोसी महेंद्र उर्फ पप्पू जाटव की पुत्री शशी जन्माष्टमी की रात गांव के मंदिर में झांकी व वहां हो रहे कार्यक्रम देखने गईं थीं। रात डेढ़ बजे तक कार्यक्रम चलने के बाद सभी चले गए, लेकिन दोनों लड़कियां घर नहीं पहुंची। स्वजन रात भर उनकी खोजबीन करते रहे, लेकिन कुछ पता नहीं लगा।
PunjabKesari
मामले में पुलिस का बयान
वहीं इस घटना को लेकर छानबीन करने के बाद पुलिस ने कहा है कि पेड़ पर लड़कियों के चढ़ने के निशान भी मिले हैं, इसी वजह से पुलिस हत्या की आशंका से इनकार कर रही है। दोनों लड़कियां पक्की दोस्त भी थीं और वो परिवार के साथ देर रात जन्माष्टमी का कार्यक्रम देखने निकली थीं। इस कार्यक्रम स्थल से करीब 150 मीटर दूर आम के बाग में एक ही दुपट्टे से दोनों की लाश लटकते हुए मिली थी। पुलिस को मौके से एक लड़की के ममेरे भाई का मोबाइल फोन भी बरामद हुआ है। पुलिस के अनुसार, ममेरा भाई परिवार के साथ ही जन्माष्टमी कार्यक्रम देख रहा था। परिजनों की ओर से भी हत्या या रेप की आशंका से इनकार किया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Imran

Related News

static