आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर मिला अज्ञात युवक का शव, मचा हड़कंप

punjabkesari.in Sunday, Oct 29, 2017 - 02:38 PM (IST)

इटावाः उत्तर प्रदेश के इटावा में उस समय सनसनी फैल गई जब आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर अज्ञात युवक का शव मिला। स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। फिलहाल मामले को गंभीरता से जांचा जा रहा है।

क्या है पूरा मामला ?
दरअसल मामला ऊसराहार थाना क्षेत्र का है। जहां में वैन सवारों ने एक युवक की हत्या करने के बाद शव आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर फेंक दिया। केशवपुर और कठौतिया गांव के पास फेंके गए शव को उन्होंने दुर्घटना दिखाने की मंशा से वैन से कुचलने की भी कोशिश की। वैन सवार हत्यारोे इस घटना को अंजाम देने के बाद भाग निकले। जिसके कुछ देर बाद गुजरी यूपी 100 पुलिस ने और स्थानीय सड़क पर शव देखा तो ऊसराहार थाने को सूचना दी।

मौके पर पहुंची पुलिस फोर्स
वहीं घटनास्थल पर थानाध्यक्ष देव प्रकाश रावत फोर्स के साथ पहुंचे। उन्हें मौके पर एक आधार कार्ड, एटीएम कार्ड और तीन चप्पल पड़ी मिली। आधार कार्ड के आधार पर युवक की पहचान औसान सिंह यादव (35) निवासी कांकरपुर राहिन थाना चौबिया के रूप में हुई। सूचना पर औसान का भाई सुखवीर सिंह और अन्य परिजन पहुंचे। उन्होंने बताया कि औसान सिंह बीते दिन किसी निमंत्रण में शामिल होने को घर से निकला था।

क्या कहना है पुलिस का ?
वहीं पुलिस का कहना है कि मृतक को एक वैन में एक्सप्रेस-वे पर आगरा की ओर से ही लाया गया था। कुदरैल के पास बने एक कट पर वैन को दूसरी साइड मोड़ दिया गया जिसके बाद शव को सड़क पर फेंककर दुर्घटना दर्शाने की मंशा से उसके ऊपर वैन चढ़ाने की कोशिश की गई। मृतक के गले में गमछे का फंदा लगा मिला है। जिससे ये अनुमान लगाया जा रहा है कि किसी जगह पर गला घोटकर हत्या की गई है। इसके बाद शव को सूनसान इलाके में फेंक दिया गया है।