4 साल के मासूम का शव नाले से बरामद, परिजनों ने तंत्र क्रिया कर हत्या की जताई आशंका

punjabkesari.in Thursday, Dec 05, 2019 - 02:24 PM (IST)

मेरठः उत्तर प्रदेश के अपराधियों में से पुलिस और प्रशासन का खौफ ही खत्म हो गया है। इसकी ताजा उदाहरण मेरठ में देखने को मिली है। जहां 10 दिन पहले अगवा हुए मासूम बच्चे की लाश गुरुवार को एक नाले में पड़ी मिली। जिससे पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। वहीं परिजनों ने बच्चे की हत्या करके लाश को नाले में फेंकने का आरोप लगया है। पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच में जुट गई है।

जानिए क्या है मामला?
मामला लिसाड़ीगेट थाना इलाके के अहमदनगर का है। यहां नाले में एक मासूम बच्चे की लाश राहगीरों को दिखी तो उन्होंने शोर मचा दिया। जिसके चलते आसपास काफी भीड़ इकट्ठा हो गई। नाले में कुछ लोग उतरे और बच्चे की लाश बाहर निकाली गई। उसकी शिनाख्त 4 साल के अब्दुल्ला पुत्र शकील के रूप में हुई।

10 दिन पहले गायब हुआ 4 साल का मासूम
अब्दुल्ला क्षेत्र के अहमदनगर गली नंबर-एक का रहने वाला था। सूचना पर परिजन भी आ गए। उनमें कोहराम मच गया। परिजनों ने बताया कि अब्दुल्ला 24 नवंबर को अहमदनगर गली नंबर-9 स्थित अपनी रिश्तेदारी में गया था। उसी दिन वह लापता हो गया था। थाने में एक दिन पहले ही उसके अपहरण का मुकदमा दर्ज हुआ था। संभावित सभी स्थानों पर खोजबीन के बावजूद अब्दुल्ला का कोई सुराग नहीं लग पाया था। थक-हारकर परिजन घर बैठ गए थे।

नाले में मिली मासूम की लाश
उधर, नाले में लाश मिलने की सूचना पर काफी संख्या में लोग मौके पर इकट्ठा हो गए। परिजनों ने हंगामा शुरू कर दिया। उन्होंने कहा कि तंत्र-मंत्र क्रिया कर बलि देने के लिए अब्दुल्ला की हत्या करके लाश फेंकी गई है। उसके हत्यारोपी जल्द से जल्द गिरफ्तार किए जाएं। सूचना पर लिसाड़ी गेट और ब्रह्मपुरी थाने की पुलिस पहुंच गई। पुलिस ने परिजनों को जैसे-तैसे शांत किया। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Tamanna Bhardwaj