7 वर्षीय बच्चे की निर्मम हत्या कर शव तालाब में फेंका, तंत्र-मंत्र की जताई जा रही आशंका

punjabkesari.in Wednesday, Jul 18, 2018 - 02:20 PM (IST)

सुलतानपुरः उत्तर प्रदेश में अपराध का ग्राफ दिन प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है। आए दिन बेखौफ बदमाश पुलिस को चुनौती देते हुए हत्या की वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला सुलतानपुर का है। यहां एक बच्ची की निर्मम हत्या कर शव गांव के बाहर तालाब में फेंक दिया गया।

मामला कुड़वार थानाक्षेत्र के शादीपुर महराजगंज गांव का है। यहां के रहने वाले रामशंकर वर्मा के घर 20 दिन पहले कूरेभार थानाक्षेत्र के सेवरा गांव के रहने वाले साढ़ू जगदेश वर्मा का 7 वर्षीय एकलौता बेटा शुभम पढ़ने के लिए आया था। मंगलवार शाम वो घर से खेलने के लिए निकला, लेकिन वापस नहीं लौटा। इस दौरान वीरेन्द्र और घर वालों ने काफी खोजबीन की, लेकिन उसका पता नहीं चल सका।

बुधवार सुबह गांव के बाहर तालाब में ग्रामीणों को शुभम का शव मिला। जिससे इलाके में हड़कंप मच गया। ग्रामीणों ने तुरंत इस घटना की जानकारी पुलिस को दी। लेकिन  2 घंटे से ज्यादा का समय बीत जाने के बाद पुलिस मौके पर नहीं पहुंची। जिसके बाद ग्रामीणों ने शुभम का शव बाहर निकाला।

शुभम के शव को देखकर लग रहा था कि उसके गले और सिर में कई जगह किसी नुकीली चीज से छेद किया गया हो और शुभम के बाल भी कटे हुए थे। आशंका जताई जा रही है कि शायद तंत्र-मंत्र के चक्कर में शुभम की हत्या की गई है। हलांकि काफी देर बाद पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पुलिस अधिकारियों द्वारा घटना स्थल पर फोरेंसिक टीम भेज कर साक्ष्य एकत्रित कराए जा रहे हैं और जांच के बाद कार्यवाही की बात कही जा रही है। हालांकि पुलिस अधिकारी तंत्र-मंत्र की घटना से इनकार कर रहे हैं।

Tamanna Bhardwaj