गाजियाबाद: लापता 21 वर्षीय युवक का नहर के किनारे मिला शव, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

punjabkesari.in Saturday, Sep 11, 2021 - 07:30 PM (IST)

गाजियाबाद: जिले के थाना मसूरी ऊपर वाली इलाके में अचानक उस वक्त अफरातफरी का माहौल हो गया, जब लोगों ने नहर के किनारे एक युवक का शव पड़ा हुआ देखा। मृतक के सिर व गले पर चोट के निशान थे। आनन-फानन में स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना के आधार पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और पूरे मामले की जांच में जुट गई। मृतक की पहचान नाहल के रहने वाले करीब 21 वर्षीय अनीस पुत्र शहीद के रूप में हुई। इसकी जानकारी जैसे ही परिजनों को मिली तो परिजनों के अलावा पूरे गांव के लोग मौके पर इकट्ठा हो गए और जल्द ही हत्यारों को गिरफ्तार किए जाने की मांग की।
PunjabKesari
बता दें कि मामला थाना मसूरी क्षेत्र के नाहल गांव का है जहां पर शहीद नामक 21 वर्षीय पुत्र मनीष कल शाम से लापता था। जिसकी गुमशुदगी थाना मसूरी में दर्ज कराई गई थी। जिसकी तलाश में पुलिस जुटी हुई थी। शनिवार की सुबह स्थानीय लोगों से पता चला कि नहर के किनारे एक शव पड़ा हुआ है। जिसके सिर और गले पर चोट के निशान हैं। यह सूचना आसपास के इलाके में आग की तरह फैल गई और आनन-फानन में स्थानीय पुलिस को सूचित किया गया।
PunjabKesari
सूचना के आधार पर मौके पर स्थानीय पुलिस अलावा खुद क्षेत्राधिकारी के एन पांडेय भी मौके पर पहुंचे और मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। मृतक की पहचान करीब 21 वर्षीय नाहल निवासी अनीस पुत्र शहीद के रूप में हुई है। मृतक के परिजनों को भी सूचित किया जा चुका है। उन्होंने बताया कि फिलहाल मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। उन्होंने बताया कि शुरुआती जांच में माना जा रहा है। कि युवक की हत्या कर शव को फेंका गया है। फिर भी पोस्टमार्टम की रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static