फांसी पर लटकता मिला महिला सिपाही साक्षी का शव, जांच में जुटी UP पुलिस

punjabkesari.in Sunday, Jul 25, 2021 - 06:08 PM (IST)

कानपुरः बदहवास होती जिंदगी में लोग आत्महत्या को ही आखिरी रास्ता के रूप में अख्तियार करते जा रहे हैं। सुसाइड से संबंधित ताजा मामला उत्तर प्रदेश कानपुर देहात के मंगलपुर थाने का है। जहां तैनात महिला सिपाही साक्षी ने अपने किराए के कमरे में डुपट्टे के सहारे फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली और अपनी जिंदगी को खत्म कर लिया।

बता दें कि रविवार सुबह साथ में रह रही साक्षी की दोस्त अन्य महिला सिपाही ने जब कमरे का नजारा उसके शव को फांसी पर लटका देखा तो वह अवाक रह गई। उसने बदहवास स्थिति में किसी तरह मकान मालिक और कोतवाली पुलिस को सूचना दी। सूचना पर एसपी व एएसपी ने भी पहुंच कर घटनास्थल का निरीक्षण किया है। इसके साथ ही फॉरेंसिक टीम जांच में जुट गई है।

आगे बता दें कि साक्षी कानपुर देहात जिले में महिला आरक्षी के पद पर तैनात थी और कुछ समय पहले ही साक्षी की पोस्टिंग मंगलपुर में हुई थी। साक्षी और सलोनी दोनों आरक्षी एक साथ किराए के कमरे पर रहते थे। सलोनी ने बताया कि रात सोने से पहले तक सब कुछ ठीक था जिसके बाद सलोनी अपने कमरे में सोने के लिए चली गई और जब सुबह उठकर बाहर आई तो खिड़की से वह दृश्य देखकर भरोसा ही नहीं हुआ।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Moulshree Tripathi

Recommended News

Related News

static