महोबाः दादी और नातिन का संदिग्ध अवस्था में फांसी पर लटकता मिला शव

punjabkesari.in Saturday, Aug 22, 2020 - 03:59 PM (IST)

महोबा: उत्तर प्रदेश में महोबा जनपद के पनवाड़ी थाना क्षेत्र के नटर्रा गांव में घर के अंदर संदिग्ध परिस्थितियों में बुजुर्ग महिला और किशोरी के फंदे पर दो शव मिलने से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। दादी और नातिन की मौत से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस आलाधिकारी ने मौके पर पहुंच शवों का पंचायत नामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।  फिलहाल पुलिस अधिकारियों ने हत्या या आत्महत्या की आशंका के चलते बाँदा व हमीरपुर जनपद की फॉरेन्सिक टीमों को जांच के घटना स्थल पहुंचने के निर्देश दिए है ।

मृतका के पति बुजुर्ग ब्रजलाल ने बताया कि सुबह जैसे ही वह घर के दरवाजे खोलने की कोशिश की तो वह नही खुले। जिसके बाद ग्राम प्रधान और पुलिस को सूचना दी थी । पुलिस के आने के बाद दरवाजे खुलते ही मेरी पत्नी दयारानी का शव चारपाई पर फांसी का फंदा लगा था । और नातिन सुनीता मकान की छत में लटकी मिली है । यह दोनो की मौत क्यो और कैसे हुई कुछ पता नही है ।

एएसपी सिंह ने जानकारी देंते हुए बताया कि पनवाड़ी थाना क्षेत्र के नटर्रा गांव में बृजलाल प्रजापति के घर 65 वर्षीय पत्नी दयारानी और 16 वर्षीय नातिन सुनीता के शव फांसी के फंदे पर लटकते मिलने के बाद पुलिस के आलाधिकारियों की टीम मौके पर जा पहुंची ।  वीरेंद्र कुमार ने बताया कि घर के अंदर दोनो के शव मिले है । जबकि मकान के दरवाजे अंदर से बंद मिले है । घटना के शीघ्र अनावरण को लेकर जांच की जा रही है । बाँदा हमीरपुर जनपदों से फोरेंसिक टीमों को बुलाया गया है । संदिग्ध मौत के खुलासे को लेकर क्राइम ब्रांच टीम को भी लगाया गया है।

Ramkesh