गोंडा में मिला श्रावस्ती के लापता व्यापारी का शव, स्टेयरिंग फेल होने से नहर में गिर गई थी कार

punjabkesari.in Sunday, Aug 21, 2022 - 06:13 PM (IST)

गोंडा: उत्तर प्रदेश  में गोंडा जिले के खरगूपुर थाना पुलिस ने शनिवार शाम से लापता श्रावस्ती जिले के एक गल्ला व्यवसायी का शव रविवार को बरामद किया। पुलिस सूत्रों ने बताया कि श्रावस्ती जिले के गिलौला थाना क्षेत्र के निवासी गल्ला व्यापारी प्रमोद कुमार मिश्रा (53) शनिवार रात कार से अपनी ससुराल ग्राम सेनवाहे गए थे। उन्होंने बताया कि लौटते हुए मसड़ी चौराहे के पास स्टेयरिंग फेल होने से उनकी कार अनियंत्रित होकर सरयू नहर में गिर गई। स्थानीय लोगों की मदद से रविवार सुबह उनकी कार नहर से बाहर निकाली गई, लेकिन उनका पता नहीं चल सका।



गिलौला थाना पुलिस ने उनकी तलाश में स्थानीय गोताखोरों का सहयोग लिया, लेकिन सफलता नहीं मिली। इस बीच रविवार दोपहर बाद गोंडा जिले के खरगूपुर थाना क्षेत्र के पिपरा चौबे गांव में सरयू नहर से उनका शव बरामद हुआ। थाना प्रभारी कुबेर तिवारी ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और परिजनों को इसकी सूचना दे दी गई है।



किसी के सिर से उठा पिता का साया तो किसी की सूनी हो गई मांग
जानकारी मुताबिक व्यवसायी प्रमोद मिश्र काफी मिलनसार थे। वह गिलौला कस्बे में ही परिवार के साथ रहते थे। हादसे से परिवार में कोहराम मच गया है। ये खबर सुनकर पत्नी तो कई बार बेहोश हो गईं। पांच संतान में तीन बेटी व दो बेटे हैं। बड़ी बेटी सुधा की शादी हो चुकी है। जबकि, बेटी मधु, माधुरी व बेटे रितेश व ऋृषभ अभी पढ़ाई कर रहे हैं।

Content Writer

Mamta Yadav