UP Crime News: पत्थर से कूचकर नाबालिग लड़की की हत्या, अर्धनग्न हालत में मिला शव...दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका

punjabkesari.in Friday, Dec 29, 2023 - 01:30 PM (IST)

Jhansi News: उत्तर प्रदेश में झांसी जिले के बबीना थाना क्षेत्र में शुक्रवार सुबह एक किशोरी का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

क्या कहती है पुलिस?
पुलिस ने बताया कि बबीना थानाक्षेत्र अंतर्गत गोचीखेड़ी आदिवासी बस्ती से कुछ दूरी पर रंजना आदिवासी उफर् छुटकी (17) का शव मिला है। आदिवासियों ने इस बाबत पुलिस को जानकारी दी। जानकारी मिलते ही थाना पुलिस और आला अधिकारी मौके पर पहुंचे। फॉरेंसिक की टीम भी घटनास्थल पर पहुंची और जरूरी साक्ष्य जुटाना शुरू किए। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचायतनामा भरकर आगे की कानूनी कारर्वाई शुरू कर दी है। पुलिस की पूछताछ में परिजनों ने बताया कि छुटकी गुरुवार शाम घर से निकली थी और काफी देर तक वापस न आने पर उसकी तलाश शुरू की गई। देर रात तक भी छुटकी का कोई पता नहीं चला लेकिन आज सुबह बस्ती के पीछे सुनसान जगह से छुटकी का शव बरामद किया गया।

ये भी पढ़ें....
- UP NEWS: PM मोदी के आगमन को लेकर सुल्तानपुर से अयोध्या जाने वाले मार्ग परिवर्तित


मामले की जांच में जुटी पुलिस
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) राजेश एस ने बताया कि घटनास्थल की छानबीन की जा रही है। फोरेंसिक यूनिट भी मौके पर साक्ष्य संकलित कर रही है। प्रथम द्दष्टया लग रहा है कि पास ही में पड़े पत्थर से मारकर किशोरी की हत्या की गई है। शव को पोस्टमाटर्म के लिए भेजा जा रहा है साथ ही घटना खुलासे के लिए दो टीमों का गठन भी किया गया। उन्होंने बलात्कार की आंशका के संबंध में कहा कि पोस्टमाटर्म रिपोटर् के बाद ही यह साफ हो पायेगा। मामले की गंभीरता से जांच कर जल्द ही खुलासा किया जाएगा। 

Content Editor

Harman Kaur