महीने भर से बेटी के शव के साथ रह रहा था दारोगा, घर से बदबू आने पर...

punjabkesari.in Monday, Jun 17, 2019 - 06:21 PM (IST)

मिर्जापुरः उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर में एक रिटायर इंस्पेक्टर ने अपनी बेटी की मौत के बाद उसके शव को एक महीने तक घर पर रखा। शव को घर में इस उम्मीद में छिपा कर रखा कि लड़की उनकी जिन्दा है। हालांकि घर से लगातार आ रही बदबू से परेशान मुहल्ले वालों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। शव पुरी तरह से गल चुका है।

मामला कटरा कोतवाली के हथिया फाटक का है। यहां रिटायर इंस्पेक्टर दिलावर अपनी पत्नी और लड़की के साथ रहते थे। पिछले एक महीनों से इस घर से बदबू आने पर पुलिस को जानकारी दी गई। वहीं जब पुलिस मौके पर पहुंची तो रिटायर इंस्पेक्टर ने जांच नहीं करने दी।लिहाजा पुलिस बैरंग वापस लौट आई। आज एक बार फिर घर से तेज बदबू की शिकायत पर पुलिस घर पहुंची तो बाहर से आये रिटायर इंस्पेक्टर के लड़कों ने स्वीकार किया कि घर में बहन गिंनर की लाश है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है। 

इस बारे में पुलिस अधीक्षक (एसपी) प्रकाश स्वरूप पांडेय ने बताया कि लड़की का शव लगभग एक महीने पुराना है। दोनों मृत बेटी के साथ रह रहे हैं। पांडेय ने बताया कि शव को देखने पर मौत प्राकृतिक लग रही है, लेकिन पुलिस फिर भी सभी एंगल से जांच कर रही है।

Tamanna Bhardwaj