बागपत: गन्ने के खेत में मिला अज्ञात युवक का शव, जांच में जुटी पुलिस

punjabkesari.in Tuesday, Dec 31, 2019 - 05:57 PM (IST)

बागपत: उत्तर प्रदेश के बागपत जिले में आपराधिक घटनाएं थमने का नाम नही ले रही हैं। ताजा मामला कोतवाली बागपत इलाके का है जहां गन्ने के खेत में अज्ञात युवक का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। वहीं सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक की जेब से मिले आधार कार्ड से शिनाख्त की है। जिसकी शिनाख्त दक्षिण पश्चिमी दिल्ली में रहने वाले एक युवक के रूप में हुई है। फिलहाल थाना पुलिस युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की तफ्तीश में जुटी है।

दरअसल, बता दें कि मामला कोतवाली बागपत इलाके का है जहां मीतली गांव के जंगलों के समीप गन्ने के खेत में मंगलवार सुबह अज्ञात युवक का शव पड़ा हुआ मिला। जिसके शरीर पर चोटों के भी निशान थे। जिसकी सूचना गांव के लोगों ने कोतवाली पुलिस को दी। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस अज्ञात शव की शिनाख्त कराने के प्रयास में ही जुटी थी कि युवक की जेब से उसका आधार कार्ड मिला। जिससे उसकी पहचान दक्षिण पश्चिम दिल्ली के कंगन हैरी के गांव छावला में काबा मोहल्ले के 30 वर्षीय कृष्ण कुमार के रूप में हुई है। जिसके बाद पुलिस ने युवक के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पुलिस अधीक्षक गौपेंद्र प्रताप यादव ने बताया कि थाना बागपत के अंतर्गत मीतली गांव के समीप गन्ने के खेत में करीब 30 साल के युवक का शव मिला है। जिसके सर पर किसी भारी वस्तु से मारा गया है जिसके चोट के निशान हैं। मृतक की जेब से आधार कार्ड मिला है जिसमें उसका नाम कृष्ण पाल लाखड़ा करके है। साथ ही उसका पता दक्षिणी दिल्ली का दिया गया है। अधीक्षक ने बताया कि अभी उसके घर वालों से बात तो नहीं हो पाई है मगर हम लोग प्रयास कर रहे हैं। अधीक्षक के अनुसार ऐसा लग रहा है कि उसे कहीं और से मार कर यहां लाया गया है क्योंकि वहां ज्यादा खून नहीं है। फिलहाल पुलिस कोतवाली बागपत में मुकद्दमा दर्ज कर मामले की तफ्तीश में जुटी है।

 

Ajay kumar