आत्महत्या या हत्या! कुंडी से लटकता हुआ मिला युवक का शव, फैली सनसनी

punjabkesari.in Sunday, Mar 03, 2024 - 01:36 PM (IST)

बस्ती: उत्तर प्रदेश के बस्ती जिले में कप्तानगंज थाना क्षेत्र के ओझागंज गांव में रविवार को कुंडी से लटकता हुआ एक व्यक्ति का शव मिलने से सनसनी फैल गई। पुलिस सूत्रों ने यहां यह जानकारी देते हुए बताया कि लालगंज थाना क्षेत्र के ओझागंज गांव में सर्वेश शर्मा (28) का शव बंद कमरे में कुंडी से लटकता हुआ पाया गया है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मौके पर शांति व्यवस्था कायम है।

पीड़ति परिवार की तरफ से किसी के खिलाफ कोई तैयारी नहीं दी गई है न ही किसी के ऊपर कोई आरोप लगाया गया है। कुछ लोगों का मानना है कि पारिवारिक कलह के कारण यह घटना घटी है। पोस्टमाटर्म रिपोटर् आने के बाद ही आत्महत्या या हत्या का कारण पता चल सकेगा।

ये भी पढ़ें.....
Kaushambi News: हाईटेंशन लाइन से DJ में उतरा करंट, सगे भाइयों समेत 3 लोगों की दर्दनाक मौत
कौशांबी जिले के कोखराज क्षेत्र में एक विवाह समारोह के दौरान करंट की चपेट में आने से 2 सगे भाइयों सहित 3 लोगों की मौत हो गई है। पुलिस क्षेत्राधिकारी अवधेश कुमार विश्वकर्मा ने बताया कि जिले के कौशांबी थाना क्षेत्र के दुल्हनियापुर गांव में रहने वाले पिंटू नामक व्यक्ति की बारात शनिवार को कोखराज इलाके में आई थी। उन्होंने बताया कि विवाह स्थल पर डीजे के हाईटेंशन तार के संपर्क में आने के कारण करंट लगने से 3 लोगों की मौत हो गई। मृतकों की पहचान सतीश (18) और दो सगे भाइयों रवि (20) एवं राजेश (18) के रूप में की गई है। विश्वकर्मा ने बताया कि पुलिस ने तीनों शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए हैं।

Content Editor

Harman Kaur