संदिग्ध परिस्थितियों में युवक का मिला शव, हत्या की आशंका

punjabkesari.in Saturday, Mar 06, 2021 - 04:11 PM (IST)

मुजफ़्फरनगर: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले के बिहारगढ़ गंगा खादर क्षेत्र में बुद्धसिंह के गन्ने के खेत में एक युवक का शव पड़ा मिला। शव मिलने की जानकारी ग्रामीणों ने पुलिस को दी मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक की जेब से मिले मोबाइल की सहायता से शव की शिनाख्त कर ली है।  पुलिस की सूचना पर पहुंचे परिजनों ने युवक की हत्या की आशंका जताई है। पुलिस ने मामले की जांच के लिए डॉग स्क्वायड व फोरेंसिक टीम के साथ घटनास्थल का निरीक्षण किया।

जानकारी के मुताबिक मामला नपद के भोपा थाना क्षेत्र के गांव बिहारगढ़ के जंगल स्थित की बताई जा रही है। जहां पर रखवाले की झोपड़ी के पास शुक्रवार को एक स्कूटी ग्रामीणों को खड़ी दिखाई पड़ी तो उन्होंने शुक्रताल चौकी पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने स्कूटी को चौकी पर ले आई शनिवार की सवेरे जब बिहारगढ़ निवासी बुद्ध सिंह अपने खेत पर गन्ने की छिलाई करने के लिये गया तो उसने युवक के शव को पड़ा देखा। उन्होंने मामले की जानकारी ग्रामीणों को दी।

सूचना पर  पहुंचे क्षेत्राधिकारी भोपा सोमेन्द्र नेगी भोपा थाना प्रभारी निरीक्षक दीपक चतुर्वेदी ने घटनास्थल का मुआयना किया मृतक के कपड़ों से उसके सम्पन्न परिवार से होने के संकेत मिले जेब से मिले मोबाइल फोन की सहायता से मृतक की शिनाख्त प्रवीण पुत्र महकार सिंह मोतला निवासी शेरनगर मुस्सा थाना नई मंडी के रूप में हुई जिसपर परिजनों को सूचना दी गयी मिली जानकारी के अनुसार मृतक मुजफ़्फरनगर के निकटवर्ती गांव बहादुरपुर में मछली पालन का व्यवसाय करता है डॉग स्क्वायड की सहायता से  पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है परिजनों ने हत्या की आशंका जताते हुए अज्ञात के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है ।

Content Writer

Ramkesh