पत्नी की हत्या कर यमुना नदी में फेंका शव, फिर थाने जाकर बोला- साहब! मेरी पत्नी गायब हो गई है...मदद करो

punjabkesari.in Tuesday, Apr 04, 2023 - 04:32 PM (IST)

नोएडा: उत्तर प्रदेश में नोएडा जिले के जेवर थाना क्षेत्र से हत्या का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी की हत्या कर शव को यमुना नदी में फेंक दिया। इसके बाद खुद थाने में पहुंच गया। थाने में जाकर व्यक्ति ने कहा कि साहब मेरी पत्नी कहीं गुम हो गई है, मेरी मदद करो। मामले की जांच में जुटी पुलिस को पता चला कि व्यक्ति झूठ बोल रहा है। इसके बाद पुलिस ने व्यक्ति को हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की तो उसने हत्या की बात कबूल की। वहीं, महिला के शव की तलाश के लिए यमुना नदी में पुलिस की टीमें लगी हुई है।

ये भी पढ़ें...
Jalaun: मुठभेड़ के दौरान हाथ और पैर में गोली लगने से घायल हुआ बदमाश चढ़ा पुलिस के हत्थे, 50 हजार का है इनामी
AMU कुलपति तारिफ ने दिया इस्तीफा, PVC Prof गुलरेज अहमद बनाए गए कार्यवाहक कुलपति


2 मार्च को घर से लापता हुई थी मृतक महिला
जेवर के थाना प्रभारी निरीक्षक मनोज कुमार सिंह ने बताया कि थाना क्षेत्र के छतंगा गांव में रहने वाले सरवन की शादी उषा (27) से हुई थी। उन्होंने बताया कि उषा 2 मार्च से घर से लापता थी। इस बाबत महिला के ससुराल वालों ने सोमवार को जेवर थाने में उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई, जबकि महिला के मायके वालों ने सरवन पर हत्या का आरोप लगाया है।

ये भी पढ़ें...
- मुंबई एलटीटी एक्सप्रेस ट्रेन के इंजन पर चढ़ा यात्री गंभीर रुप से झुलसा, अभी तक नहीं हो सकी है पहचान
अयोध्या के संत ने राहुल गांधी को अपना घर देने का किया वादा, कहा- हनुमानगढ़ी मंदिर में आकर रहें Rahul Gandhi


क्या कहती है पुलिस?
सिंह ने बताया कि पुलिस ने व्यक्ति को हिरासत में लेकर पूछताछ की। पूछताछ के दौरान व्यक्ति ने बताया कि उसने अपनी पत्नी की हत्या कर शव को यमुना नदी में फेंक दिया है। थाना प्रभारी ने बताया कि मंगलवार सुबह से पुलिस और गोताखोर यमुना नदी में शव की तलाश में जुटे हैं। अब तक शव बरामद नहीं हो पाया है।

Content Editor

Harman Kaur