जानलेवा बना इश्क! प्रेमिका के परिजनों ने घर बुलाकर प्रेमी को उतारा मौत के घाट, लड़की ने मारी पलटी, कहा कि.....

punjabkesari.in Saturday, Aug 06, 2022 - 02:03 PM (IST)

गोंडा: इश्क में प्यार करने वालों को धोखा मिलता है यह तो सुना था, लेकिन इश्क में धोखे के साथ मौत भी मिले यह तो हैरान कर देने वाली बात है। ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले से आया है। यहां एक युवक को इश्क करना भारी पड़ गया है और इश्क की वजह से अपनी जिंदगी गवा बैठा। दरअसल, यहां एक युवक जिस लड़की से प्रेम करता था, उस लड़की के घर वालों ने ही मिलकर युवक की हत्या कर दी। चौंकाने वाली बात यह है कि प्रेमिका ने प्रेमी के घर जाकर कहा कि खुद उसके प्रेमी ने ही आत्महत्या कर ली है।

जानकारी के मुताबिक यहां एक युवक का प्रेम संबंध नौडिहवा गांव की रहने वाली मनीषा नामक युवती से था। वहीं, प्रेमिका की रिश्तेदारी नरैचा गांव में है और प्रेमिका का अक्सर आना जाना इस गांव में लगा रहता था। इस दौरान मनीषा और सनोज की दोस्ती हो गई थी। देखते ही देखते दोस्ती प्यार में बदल गई थी। इसके बाद इस प्रेम संबंध की जानकारी जब प्रेमिका के परिजनों को हुई तो उन्होंने प्रेमी को किसी बहाने से अपने गांव बुलाकर उसकी हत्या कर दी और शव गडरही गांव के बाहर गन्ने के खेत में फेंक दिया।

हैरान कर देने वाली बात यह है कि प्रेमिका ने प्रेमी की मौत की जानकारी उसके परिजनों को दी और कहा कि खुद युवक ने ही फांसी लगाकर अपनी जान दे दी है। परिजन जब मौके पर पहुंचे तब तक पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचायतनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था। पुलिस की इस बात से नाराज होकर परिजनों ने जमकर हंगामा किया और मसकनवा बाजार में जाम लगाकर खुलकर नारेबाजी की। वहीं, परिजनों का आरोप है कि उनके लड़के की हत्या प्रेमिका के घर वालों ने की है।

मृतक के पिता ने पुलिस पर भी मिलीभगत का आरोप लगाया और न्याय की गुहार लगाई है। मृतक के पिता ने  प्रेमिका के परिवार के 5 सदस्यों पर हत्या का आरोप लगाया है। वहीं, पुलिस ने मृतक के पिता की तहरीर पर आरोपियों के खिलाफ  मुकदमा दर्ज कर लिया है। इस मामले में एसपी आकाश तोमर ने कहा कि पुलिस इस मामले की पड़ताल में जुट गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static