घर से काम पर जा रहे युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, मचा हड़कंप

punjabkesari.in Saturday, Jun 02, 2018 - 06:20 PM (IST)

उन्नावः उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले में उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। जिसके बाद इलाके में हड़कंप मच गया। वहीं मृत युवक के आक्रोशित परिजनों ने सड़क पर जाम लगा दिया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने परिजनों को बामुश्किल शांत कराया और जाम खुलवाया। साथ ही पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है।

जानकारी के मुताबिक मामला बांगरमऊ कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला प्रेम गंज का है। यहां का रहने वाला संतोष बांगरमऊ में गिट्टी मौरग के दुकान पर लेबर का काम करता था। वह काम कर दुकान से वापस लौट रहा था। जिसके बाद अज्ञात कारणों से युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। वहीं स्थानीय लोगों ने जब खून से लथपथ युवक देखा तो वह दंग रह गए। उन्होंने इसकी सूचना मृतक के परिजनों को दी। परिजनों युवक को आनन-फानन में बांगरमऊ सीएचसी में लेकर गए। यहां डॉक्टरों ने युवक की गंभीर हालत देखते हुए उसे जिला अस्पताल में रेफर कर दिया, लेकिन रास्ते में ही युवक ने दम तोड़ दिया।

जिसके चलते गुस्साए परिजनों ने युवक का शव सड़क पर रखकर जाम लगा दिया। वहीं सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने परिजनों को समझा बुझाकर शांत कराया। जिसके बाद जाम खुलवाया। पुलिस इस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है। साथ ही पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं परिजनों का आरोप है कि ये साजिशन हत्या दुकान मालिक ने की है। 
 

Tamanna Bhardwaj