BRD मेडिकल कॉलेज में युवक की मौत, विलाप करते पिता को डॉक्टर ने जमकर पीटा

punjabkesari.in Sunday, Dec 24, 2017 - 03:35 PM (IST)

गोरखपुरः आए दिन स्वास्थ्य विभाग की लापरवाहियां उजागर हो रही हैं, ताजा मामला गोरखपुर जिले का है, जहां मेडिकल कॉलेज के मेडिसिन वार्ड में युवक की मौत हो गई। मृतक के पिता ने डॉक्टरों के ऊपर लापरवाही का आरोप लगाया। इस पर बौखलाए जूनियर डॉक्टरों ने पिता की पिटाई कर दी। परिजनों ने मेडिकल कॉलेज गेट के सामने शव रखकर जाम लगा दिया और जमकर हंगामा काटा। जिसके बाद सुचना पाकर पहुंची पुलिस ने लोगों को किसी तरह शांत कराया।

जानकारी के मुताबिक सिसवा बाजार निवासी प्रदीप की तबीयत 20 दिसंबर को बिगड़ गई थी। पिता रामवचन उसे मेडिकल कॉलेज लेकर आए मेडिसिन वार्ड में उसका इलाज चल रहा था। शनिवार रात में उसकी तबीयत ज्यादा बिगड़ गई। रामवचन का आरोप है कि इसकी जानकारी उसने ड्यूटी पर तैनात डॉक्टरों को 3 बार दी, लेकिन उन्होंने बात अनसुनी कर दी। इलाज न होने के चलते रात करीब 9 बजे प्रदीप की मौत हो गई।

वहीं मृतक के पिता ने डॉक्टर पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए हंगामा शुरू कर दिया। ड्यूटी पर तैनात जूनियर डॉक्टरों ने मृतक के पिता की पिटाई कर दी। घटना की जानकारी होने पर मृतक के परिजनों ने वार्ड से प्रदीप का शव लेकर मेडिकल कॉलेज के गेट के सामने महाराजगंज मार्ग पर शव रखकर हंगामा किया। एसएसपी सत्यार्थ अनिरुद्ध पंकज ने बताया कि आरोपी की जांच कराई जा रही है दोषियों के खिलाफ कार्रवाई होगी।