एकतरफा प्यार में पागल सिरफिरे ने एयर होस्टेस पर बरसाईं गोलियां, मौत

punjabkesari.in Tuesday, Oct 01, 2019 - 10:25 AM (IST)

बिजनौरः अकसर लोग प्यार में इतना पागल हो जाते हैं कि वो पागलपन की सारी हदें भी पार कर देते हैं। वहीं अगर प्यार एकतरफा हो तो खतरा और भी बढ़ जाता है। ऐसा ही एक मामला बिजनौर से सामने आया है। यहां एकतरफा प्यार में पागल सिरफिरे ने दुबई में काम करने वाली एयर होस्टेस के घर में घुसकर उस पर 5 गोलियां बरसा दीं। उसे गंभीर हालत में मुरादाबाद के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी मौत हो गई।

बिजनौर के दौलताबाद निवासी हरिओम शर्मा की बेटी नितिका 8 साल से दुबई में एयर होस्टेस की नौकरी कर रही थी। दो महीने पहले ही वह शादी के लिए घर आई थी। सोमवार दोपहर वह घर में परिवार के साथ बैठकर टीवी देख रही थी। वहीं नितिका की शादी दूसरी जगह तय होने से बौखलाया अश्विनी उर्फ जॉनी उनके घर में घुस आया और ताबड़तोड़ फायरिंग करनी शुरु कर दी। इस दौरान नितिका को 5 गोलियां लग गईं। इसके बाद आरोपित ई-रिक्शा पर बैठकर फरार हो गया। परिजनों ने नितिका को मुरादाबाद के एक नर्सिंग होम में भर्ती कराया, जहां उसकी मौत हो गई। बेटी की मौत के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

मामले की सूचना मिलते ही एसपी संजीव त्यागी समेत सभी सीओ व जिलेभर के थानों की फोर्स मौके पर पहुंची। पुलिस की प्रारंभिक जांच में पता चला है कि जॉनी युवती से एकतरफा प्यार करता था। युवती की शादी दूसरी जगह तय होने से वह नाराज था। बता दें कि, जॉनी ने 5 दिन पहले बढ़ापुर में बीजेपी नेता के बेटे व भतीजे की हत्या कर दी थी। इस मामले में अभी उसकी गिरफ्तारी भी नहीं हो पाई थी कि उसने एक और वारदात को अंजाम देकर सनसनी मचा दी।

 

Deepika Rajput