मकान ढहने से एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत, गांव में मचा कोहराम

punjabkesari.in Thursday, Jun 29, 2017 - 09:48 AM (IST)

बुलंदशहरः बुलंहशहर के गुलावठी ज्ञतना क्षेत्र के आसिफाबाद चंदपुरा गांव में तेज बारिश के कारण एक मकान ढहने से मलबे में दबकर एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत हो गई। हादसा उस वक्त हुआ जब इमाम अपने परिवार के साथ घर में सो रहे थे।

मृतकों में दादरी की एक मस्जिद के इमाम बुलन्दशहर के चंदपुरा स्थित अपने घर ईद मनाने आए हुए थे। एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत से गांव में कोहराम मच गया। पूर्व ग्राम प्रधान हकीकीत ने बताया कि ईद की नमाज अदा कराने के बाद शेर मौहम्म्द ईद मनाने अपने गांव आसिफाबाद चंदपुरा आए थे।

बीती रात वो अपने रोजाना की तरह सो रहे थे कि रात लगभग 2 बजे बारिश के कारण मकान की छत भरभराकर गिर पड़ी और मकान ढह गया, मलबे में दबकर परिवार के चारों लोगों की मौत हो गई। हादसे की जानकारी लगते ही ग्रामीण मौके पर पहुंचे और मलबा हटाकर चारों लोगों को बाहर निकाला, लेकिन तब तक चारों की मौत हो चुकी थी।

ग्रामीणों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी लेकिन देर रात सहायता के लिए न तो पुलिस आई और न ही एंबुलेंस। अब ग्रामीण मृतकों के परिजनों की मदद के लिए सरकार से गुहार लगा रहे है। घटना स्थल पर तहसीलदार सदर जीत सिंह सैनी, गुलावठी थाना प्रभारी निरीक्षक लगभग सुबह 7 बजे पहुंचे, जिसको लेकर ग्रामीणों में रोष है।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-