गोरखपुर में पति-पत्नी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, हत्या की आशंका

punjabkesari.in Friday, Dec 09, 2022 - 05:19 PM (IST)

गोरखपुरः जिले के पिपराइच थाना क्षेत्र के जंगल धूसड़ में उस समय हड़कंप मच गया जब शुक्रवार की सुबह एक मकान के कमरे में पत्नी व बाहर पति का शव मिला। ग्रामीणों ने इस बात की जानकारी पुलिस को दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

बता दें कि मामला जंगल धूसड़ के भट्ठा कालोनी का है। जहां 25 नवंबर को एक पति-पत्नी का शव मिलने से सनसनी फैल गई। वहीं, के निवासी संजय निषाद ने बताया कि पति-पत्नी के रूप में एक महिला व पुरुष ने किराए पर कमरा लिया था। इसके लिए उन्होंने 15 सौ रुपए नगद और अपने आधार कार्ड एक सप्ताह तक देने की बात कही थी। इसी दौरान बीती 25 नवंबर को उनके शव अलग-अलग पड़े हुए मिले। जिसकी सूचना उन्होंने पुलिस को दी।

कमरे से मिली एक डायरी
वहीं, सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने उनके कमरे की छानबीन की तो उन्हें श्रम कार्ड मिला, जिससे दोनों की पहचान महराजगंज जिले के निवासी के रूप में हुई है। बता दें कि बरामद दस्तावेजों से यह पता चला है कि मृतकों की उम्र 35 व 30 साल है। साथ ही पुलिस को कमरे से 2 मोबाइल, सल्फास का खाली पैकेट व एक डायरी भी मिली है। डायरी में पारिवारिक विवाद के बारे लिखा हुआ मिला है।

मामले की जांच में जुटी पुलिस
इस मामले में जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष पिपराइच सूरज सिंह ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।  पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने बताया कि मृतक युवक ऑटो चलाक था। वहीं, उनकी एक बहन भी उनके साथ रहती थी, जो तीन-चार दिन से दिखाई नहीं दे रही है।

Content Editor

Harman Kaur