मुरादाबाद में कोरोना से मौत का आंकड़ा बढ़ा, मृतकों की संख्या 7 हुई

punjabkesari.in Thursday, Apr 30, 2020 - 02:41 PM (IST)

मुरादाबाद: प्रदेश में कोरोना महामारी का प्रकोप तेजी फैल रहा है। ऐसा ही मामला मुरादाबाद  से सामने आया है। जहां पर 70 वर्षीय कोरोना पॉजिटिव महिला की मौत हो गई । बुधवार देर रात ही महिला की रिपोर्ट आई थी, जिसमें उनके संक्रमित होने की पुष्टि हुई थी। महिला का इलाज तीर्थांकर महावीर यूनिवर्सिटी में चल रहा था। गुरुवार सुबह करीब 3 बजे महिला की मौत हो गई। 

CMO एमसी गर्ग ने बताया कि बुधवार रात करीब साढ़े दस बजे 76 सैंपलों की रिपोर्ट आई थी। इनमें नौगांवा सादात अमरोहा की 70 वर्षीय महिला की रिपोर्ट पॉजिटिव थी। उन्हें 26 अप्रैल को सांस फूलने और बुखार की शिकायत पर टीएमयू में भर्ती कराया गया था। 27 अप्रैल को सैंपल भेजा गया और 29 अप्रैल को उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई। गुरुवार सुबह करीब 3 बजे महिला ने दम तोड़ दिया। महिला के परिवार में कोई संक्रमित नहीं है। उनकी तबीयत करीब 20 दिनों से खराब थी। अमरोहा के सरकारी अस्पताल में चेकअप के बाद उन्हें टीएमयू रेफर किया गया था।

बता दें कि महिला के छह बेटे और चार बेटियां हैं। उनकी पोती करीब 15 दिन पूर्व राजस्थान के कोटा से लौटी है। पोती होम क्वारेंटाइन है और पूरी तरह स्वस्थ्य है। मौत के बाद महिला का शव परिजनों को सौंप दिया गया है। अमरोहा स्वास्थ्य विभाग अब मृत महिला के परिवार के सभी लोगों के सैंपल लेकर जांच के लिए भेजेगा। महिला की मौत के बाद मुरादाबाद जिले में कोरोना संक्रमित लोगों की मौत का आंकड़ा भी सात पहुंच गया है। इनमें चार मुरादाबाद जिले के हैं, जबकि रामपुर, संभल और अमरोहा के एक-एक मामले हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Ramkesh

Recommended News

Related News

static