Firozabad News: बुजुर्ग महिला की हत्या के दोषी को फांसी की सजा, नातिन के पति ने उतारा था मौत के घाट

punjabkesari.in Wednesday, Apr 26, 2023 - 11:50 AM (IST)

फिरोजाबाद: उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद (Firozabad) जिले की एक स्थानीय अदालत ने पिछले साल 70 वर्षीय एक महिला की हत्या के मामले में एक व्यक्ति को मौत की सजा सुनाई है। अभियोजन पक्ष के वकील अजय कुमार शर्मा ने बुधवार को बताया कि एक अप्रैल 2022 को उत्तर थाना क्षेत्र के आर्य नगर क्षेत्र की रहने वाली कमला देवी की उसकी नातिन के पति तरुण गोयल ने धन हड़पने के मकसद से गला रेत कर हत्या कर दी थी।

ये भी पढ़ें....
कब्रिस्तान पर पुलिस का कड़ा पहरा...अतीक-असद की कब्र पर आ सकती है शाइस्ता!
Noida News: DM ने 50 स्कूलों पर ठोका एक-एक लाख का जुर्माना, जानें वजह...


पैसों के लिए की गई थी हत्या
अजय कुमार ने बताया कि देवी को बचाने की कोशिश में उसकी नौकरानी रेनू घायल हो गई थी। उन्होंने बताया कि गोयल मेरठ में कारोबार करता था लेकिन खुद पर कर्ज का बोझ ज्यादा हो जाने के कारण वह फिरोजाबाद आ गया और अपनी पत्नी के साथ उत्तर थाना क्षेत्र के लोहिया नगर में रहने लगा था। शर्मा ने बताया कि यह जानने के बाद कि उसकी पत्नी की नानी कमला देवी के पास धन है, उसने वह धन हड़पने के लिए कमला देवी को घर पर अकेला पाकर कांच के टुकड़े से उसकी हत्या कर दी।

ये भी पढ़ें....
आज कर्नाटक में शुरू होने जा रहा है CM योगी का पहला चुनावी अभियान, मैसूर में करेंगे चुनावी सभा को संबोधित
UP Board Result: मेरिट सूची में टॉप 10 में शामिल विद्यार्थियों को किया जाएगा सम्मानित, राज्य व जिला स्तर पर आयोजित होगा समारोह


मृतका के पोते ने कराया था मामला दर्ज
उन्होंने बताया कि इस संबंध में मृतका के पोते अर्पित जिंदल ने मामला दर्ज कराया था। अपर सत्र न्यायाधीश (षष्ठम) आजाद सिंह ने दोनों पक्षों को सुनने के बाद मंगलवार को आरोपी तरुण गोयल को दोषी ठहराते हुए उसे फांसी की सजा सुनाई। 

Content Editor

Harman Kaur