पैसों के लेनदेन को लेकर दो गुटों में शुरू हुआ विवाद, 3 लोगों की मौत के बाद थमा

punjabkesari.in Friday, Sep 07, 2018 - 12:07 PM (IST)

शाहजहांपुरः उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर नगर में धन के लेन-देन को लेकर दो गुटों में विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों तरफ से गोलीबारी शुरू हो गई। जिसमें 2 सगे भाइयों समेत 3 युवकों की मौत हो गई है। घटना के बाद पूरे क्षेत्र में दहशत का माहौल है कई थानों की पुलिस पूरे क्षेत्र में डेरा डाले है। 

पुलिस अधीक्षक (नगर) दिनेश त्रिपाठी ने बताया कि बृहस्पतिवार रात मुशीर नामक युवक अपने घर के बाहर खड़ा था तभी वहां पहुंचे इसरार नामक व्यक्ति से उसकी धन के लेन-देन को लेकर कहासुनी शुरू हो गई। देखते ही देखते मामला बढ़ गया और दोनों ओर से गोलियां चलायी जाने लगीं। इस दौरान मुशीर (32) के सिर में गोली लग गई और उसकी वहीं मौत हो गयी।     

उन्होंने बताया कि इस संघर्ष में दूसरे पक्ष के इमरान (35) और उसके सगे भाई इसरार (30) को भी गोली लग गयी। दोनों को अस्पताल लाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद पूरे क्षेत्र में दहशत का माहौल है कई थानों की पुलिस पूरे क्षेत्र में डेरा डाले है।      

त्रिपाठी ने बताया कि दोनों पक्ष के 20 लोगों को मामले में नामजद करते हुए मुकदमा दर्ज कराया गया है। दर्ज करायी गयी रिपोर्ट में पैसों के लेनदेन के विवाद का उल्लेख किया गया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं, सोनू नामक घायल को शाहजहांपुर जिला अस्पताल से लखनऊ रेफर कर दिया गया है उसकी हालत नाजुक बनी हुई है।  
 

Ruby