Saharanpur News: कर्ज में डूबे किसान ने की आत्महत्या, परिजनों में मचा कोहराम

punjabkesari.in Thursday, Mar 21, 2024 - 02:11 PM (IST)

सहारनपुर: जिले में कथित तौर पर कर्ज में डूबे एक किसान ने फांसी लगाकर बुधवार को आत्महत्या कर ली। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) सागर जैन ने कि सहारनपुर जिले में गागलहेडी थानाक्षेत्र के ग्राम रसूलपुर में किसान विनोद कुमार (50) ने 2016 में किसान क्रेडिट कार्ड पर दो लाख 80 हजार रूपये का ऋण लिया था, लेकिन उनकी आर्थिक स्थिति ठीक नहीं थी, इस कारण से वह किश्त का भुगतान नही कर पा रहे थे।

पुलिस के अनुसार विनोद के पुत्र राजेश कुमार का कहना है कि मंगलवार को बैंक के चार कर्मचारी उसके गांव पहुचे और जबरदस्ती उसके पिता को गाड़ी में बिठाकर अपने साथ ले जाने लगे। पुलिस के मुताबिक राजेश का कहना है कि इस बीच गांव वालों ने किसी तरह कहसुनकर बैंक वालों को समझाया जिससे बैंक वाले विनोद कुमार को छोड़कर वापस चले गये लेकिन इसके बाद से विनोद मानसिक तनाव में आ गया और आज बुधवार को खेत में जाकर उसने गले में माफलर से पेड़ पर फंदा डालकर आत्महत्या कर ली। राजेश ने थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

ये भी पढ़ें:- Akhilesh Yadav: इटावा के जिला अस्पताल में तीसरी मंजिल तक जाती हैं बाइकें, अखिलेश यादव ने जताई नाराजगी

Akhilesh Yadav: उत्तर  प्रदेश के इटावा में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां पर जिला अस्पताल में अधिकारियों की अनदेखी के चलते तीसरी मंजिल तक बाइक ले जाई जा रही हैं। इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है। जिसके बाद इस पर समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव ने नाराजगी जाहिर की है। साथ ही उन्होंने कार्रवाई करने की मांग की है।
 

Content Writer

Ramkesh