हिंदू पक्ष के हक में आया फैसला, मुस्लिम पक्ष जाएगा HC...मदरसों के सर्वे को लेकर उठे विरोधी सुर!, पढ़ें यूपी की 10 बड़ी खबरें

punjabkesari.in Monday, Sep 12, 2022 - 05:44 PM (IST)

वाराणसी: उत्तर प्रदेश के वाराणसी में ज्ञानवापी मस्जिद-श्रृंगार गौरी मंदिर मामले में जिला कोर्ट का फैसला आ गया है। यह फैसला हिंदू पक्ष के हक में आया है। जिला कोर्ट के जज अजय कृष्णा विश्वेश ने ये फैसला दिया है। उन्होंने श्रृंगार गौरी मंदिर में पूजन-दर्शन की अनुमति की मांग वाली याचिका को सुनवाई के लायक माना है।

मंदिर ट्रस्ट का बड़ा फैसला, परिसर में बनाए जाएंगे 10 और मंदिर... 2024 मकर संक्राति पर विराजमान होंगे रामलला
अयोध्या: अयोध्या राममंदिर ट्रस्ट ने परिसर में 10 और मंदिर बनाने का फैसला किया है। मंदिर के बजट में भी 1800 करोड़ का इजाफा किया गया है। वहीं बतयाा गया है कि साल 2024 में 14 जनवरी को मकर संक्राति मौके पर रामलला अपने गर्भगृह में प्रवेश करेंगे।

Gonda: बगल से ही नवजात बच्चीं को उठा ले गए जंगली जानवर, नींद खुली तो उड़ गए मां के होश
गोंडाः उत्तर प्रदेश के गोंडा से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां पर एक घर से मां के साथ सो रही नवजात को उसके घर से गायब कर लिया गया है। जब इसकी जानकारी परिजनों को हुई तो पूरे परिवार में कोहराम मच गया।

बच्चा चोरी के शक में युवक की अर्धनग्न कर पेड़ से बांधकर पिटाई,  5 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज
बाराबंकी: उत्तर प्रदेश में लगातार बच्चा चोरी के शक में अनजान लोगों के साथ मारपीट की घटनाएं सामने आ रही हैं। ताजा मामला बाराबंकी जिले के रामनगर थाना क्षेत्र का है। यहां ग्रामीणों ने जिले के टिकैतनगर क्षेत्र के रहने वाले एक युवक को बच्चा चोरी के शक में पकड़ लिया।

मदरसों के सर्वे को लेकर उठे विरोधी सुर! AIMPLB ने कहा- हिन्दू-मुसलमानों भाइयों में दूरी पैदा करने की साजिश
लखनऊः योगी सरकार ने प्रदेश के सभी गैर मान्यता प्राप्त मदरसों के सर्वेक्षण का आदेश दिया था। उनके द्वारा दिए गए इस आदेश का मुस्लिम संगठन और सियासी दल विरोध कर रहे हैं।

कुशीनगरः प्रेमिका ने बनाई दूरी तो सनकी प्रेमी ने चाकू से रेत दिया गला, फिर खुद भी की आत्महत्या
कुशीनगरः उत्तर प्रदेश के कुशीनगर से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां पर मामूली विवाद के चलते एक सिरफिरे प्रेमी ने प्रेमिका का गला रेतकर उसे बुरी तरह से घायल कर दिया और फिर खुद का गला रेतकर आत्महत्या कर ली।

नहीं रुक रही दरिंदगी! खेत में गई युवती के साथ दो युवकों ने किया रेप, परिजनों को जान से मारने की दी धमकी
https://up.punjabkesari.in/uttar-pradesh/news/poverty-is-not-stopping-two-youths-raped-the-girl-who-went-1674066
पीलीभीतः उत्तर प्रदेश में पीलीभीत जिले से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां पर एक युवती के साथ दो लोगों ने रेप की वारदात को अंजाम दिया है। जब इस घटना की जानकारी युवती के परिजनों को हुई तो उन्होंने घटना की सूचना पुलिस को दी।

मुस्लिम युवक को मिली सिर कलम करने की धमकी, गणेश चतुर्थी पर गलती से भेजा था बधाई संदेश
अंबेडकरनगरः उत्तर प्रदेश के अंबेडकरनगर से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां पर एक मुस्लिम व्यक्ति को सिर कलम करने की धमकी मिली है। यह धमकी उसे जिले में ही रहने वाले एक मुस्लिम व्यक्ति ने दी है।

14 करोड़ के कर्ज से परेशान कारोबारी ने योगी को पत्र लिख मांगी इच्छा मृत्यु, बैंक पर लगाए गंभीर आरोप
मेरठः उत्तर प्रदेश में मेरठ से सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां की एक बैंक ने उद्यमी प्रवीन कुमार जैन का खाता एनपीए होने के बाद संपत्ति को नीलाम कर दिया।

PM मोदी ने ग्रेटर नोएडा में आज वर्ल्ड डेयरी समिट का किया उद्घाटन, 50 देशों के लगभग 1500 प्रतिभागी शामिल
नोएडाः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज नोएडा में इंडिया एक्सपो मार्ट में आयोजित इंटरनेशनल डेयरी फेडरेशन वर्ल्ड डेयरी समिट 2022 का उद्घाटन किया है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी उनके साथ मौजूद हैं। चार दिन चलने वाली डेयरी समिट में 50 देशों के लगभग 1500 प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया है।
 

Content Writer

Imran