Deepak Murder Case: घटनास्थल से मात्र 20 मीटर दूरी पर मिला दीपक का कटा सिर, एक आरोपी गिरफ्तार

punjabkesari.in Monday, Oct 03, 2022 - 03:27 PM (IST)

मेरठः जिले के परीक्षितगढ़ में हुई दीपक की हत्या के मामले में पुलिस ने दीपक का कटा सिर सातवें दिन एक गड्ढे से बरामद कर लिया है। पुलिस ने किरकिरी के बाद एक ही रात में घटनास्थल से मात्र 20 मीटर दूरी पर एक गड्ढे के अंदर से प्लास्टिक के कट्टे से दीपक का सिर बरामद कर एक आरोपी को गिरफ्तार किया है।

बता दें कि सात दिन पहले बुरी तरह से सिर धड़ से अलग करके दीपक को मौत के घाट उतारा गया था। जिसमें पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था, लेकिन शव का सिर पुलिस को नहीं मिला था। जिस पर परिजनों ने बड़ा हंगामा किया था। वहीं, इस मामले की जांच में जुटी पुलिस ने लगभग सात दिन बाद दीपक का सिर एक गड्ढे से बरामद कर लिया है। जिसकी शिनाख्त मृतक के भाई द्वारा की गई है। साथ ही परिजनों और ग्रामीणों को इस बात पर यकीन ही नहीं हो रहा है। वहीं, दीपक का सिर मिलने से मृतक के आवास पर ग्रामीणों का तांता लगा हुआ है।

सात दिन बाद एक गड्ढे से मिला दीपक का सिर
दरअसल जब दीपक के शव का सिर नहीं मिला था तो परिजनों ने शव का अंतिम संस्कार करने से मना कर दिया था। वहीं, मामले की कार्रवाई में जुटी पुलिस ने परिजनों को काफी समझाया था पर वह नहीं माने थे। साथ ही पुलिस ने मामले में तत्परता दिखाते हुए दीपक का कटा सिर ढूंढने के लिए कई सारी टीमें लगा दी थी, लेकिन फिर भी दीपक का सिर नहीं मिला। जिसके चलते परिजनों और  ग्रामीणों ने गुस्से में आकर रोड जाम कर दिया था। इतना ही नहीं मृतक के पिता ने सिर बरामद करने पर पुलिस को 50,0000 देने की घोषणा की थी जबकि घटना का खुलासा नहीं होने पर पुलिस प्रशासन को चूड़ियां दी थी। जिससे पुलिस की बहुत किरकिरी हुई थी। वहीं, पुलिस ने किरकिरी के बाद एक ही रात में घटनास्थल से मात्र 20 मीटर दूरी पर एक गड्ढे से दीपक का सिर बरामद कर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

जानें क्या है पूरा मामला
बता दें कि मामला परीक्षितगढ़ थाना क्षेत्र के खजूरी गांव का था। जहां दीपक के सिर कटे शव मिला था। जिससे पूरे गांव में सनसनी फैल गई थी। जिसके बाद से परिजनों ने पुलिस के खिलाफ नारेबाजी शुरू कर दी और बिना सिर के शव का अंतिम संस्कार करने से मना कर दिया। इसके बाद पुलिस ने पूरे गांव को छावनी में तब्दील कर दिया। साथ ही परिजनों को आक्ष्वासन देते हुए कहा कि वह शव का अंतिम संस्कार कर दे और जल्द ही मृतक के सिर को भी ढूंढ लिया जाएगा।




 

Content Editor

Harman Kaur