दिल्ली हिंसा की भेंट चढ़ी UP की दुल्हन की शादी, दरवाजे पर नहीं पहुंची बारात

punjabkesari.in Thursday, Feb 27, 2020 - 04:35 PM (IST)

बुलंदशहरः शादी तय होते ही बारात आने का इंतजार दूल्हा हो या दुल्हन जोरों से शुरू हो जाता है। इसका इंतजार खत्म होता है जब घोड़ा, बैंड, बाजा और बारात के साथ दरवाजे पर आकर खड़ा होता है। ऐसे में दिल्ली हिंसा की वजह से उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर की दुल्हन का इंतजार...बस इंतजार बन कर रह गया। नगीना की बारात 25 फ़रवरी को आनी थी मगर दिल्ली में हुए दंगे की वजह से बारात दिल्ली से सिकन्दराबाद नहीं पहुंच सकी।
PunjabKesari
बता दें कि नगीना सिकन्दराबाद रिसालदार की रहने वाली है जिसकी बारात दिल्ली के मुस्तफाबाद से 25 फरवरी को आना तय हुआ था। मगर मुस्तफाबाद में भड़के दंगों की वजह से बारात नगीना की चौखट तक नहीं पहुंच सकी और नगीना के हाथों में शादी की मेहंदी रची की रची रह गई। बारात नहीं आने से ना सिर्फ़ नगीना के परिजन बल्कि उनके पड़ोस में रहने वाले हिन्दू परिवार भी सदमे में है।
PunjabKesari
नगीना के पिता यामीन ने बताया कि उनकी दो बेटियां की शादी दिल्ली में तय हुई थी, जिसमें नगीना की बहन की शादी ओखला, जबकि नगीना की बारात दिल्ली के मुस्तफाबाद से आनी थी। ओखला से आने वाली बारात तो तय समयानुसार पहुंच गई मगर पूर्वी दिल्ली में हिंसा भड़कने के कारण मुस्तफाबाद से बारात उनके दरवाजे तक नहीं पहुंच सकी।
PunjabKesari
वहीं पड़ोसी पवन कुमार का दावा है कि गरीब यामीन ने शादी के लिए कर्ज़ लेकर बामुश्किल शादी की तैयारियां की थी मगर बारात ना पहुंचने के कारण पूरा मोहल्ला सदमे में है। ना सिर्फ नगीना के घर में बल्कि पड़ोस में भी मायूसी छाई है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static