राम नाम की चुनावी नैया में सवार AAP! दिल्ली के डिप्टी CM सिसोदिया ने रामलला के दरबार में लगाई हाजिरी, संतों ने किया स्वागत

punjabkesari.in Monday, Sep 13, 2021 - 05:32 PM (IST)

अयोध्या: आगामी चुनावों के मद्देनजर तमाम दल राम नाम के सहारे अपनी राजनीतिक नैया पार लगाने की कोशिश में हैं। वहीं अब इसमें आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) भी सवार होती दिख रही है। आज आम आदमी पार्टी (AAP) की तिरंगा यात्रा (Tiranga Yatra) रामनगरी पहुंच रही है। जिसके चलते दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) 13 सितंबर को यानी की आज अयोध्या पहुंच गए हैं। यहां उन्होंने हनुमानगढ़ी में दर्शन पूजन किया और रामलला के दरबार में हाजिरी लगाई। उनके साथ आप सांसद संजय सिंह भी मौजूद हैं। वहीं संतों ने उनका जोरदार स्वागत किया है।
PunjabKesari
दिल्ली के डिप्टी सीएम ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘अयोध्या में रसिक पीठ, जानकी घाट. बड़ा स्थान पर साधु-संतों का आशीर्वाद लिया. भगवान श्रीराम की कृपा और संतों के आशीर्वाद से ही मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व में आम आदमी पार्टी ईमानदारी और विकास की राजनीति की नई परिभाषा बनती जा रही हैं।
PunjabKesari
इस अवसर पर दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने ट्वीट करके कहा कि भगवान श्रीराम की कृपा सभी देशवासियों पर बनी रहे। आगे कहा कि हनुमानगढ़ी में दर्शन व हनुमान चालीसा का पाठ किया। दुर्गम काज जगत के जेते, सुगम अनुग्रह तुम्हरे तेते हनुमानजी के चरणों में यूपी में AAP सरकार बनाने का अवसर देने की अर्ज़ी लगाई ताकि यहां भी प्रभु राम की कृपा से शिक्षा स्वास्थ्य बिजली पानी रोज़गार पर दिल्ली की तरह काम हो सके। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Related News

Recommended News

static