दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष बोलीं- दो महीने के अंदर कुलदीप सेंगर को हो फांसी

punjabkesari.in Wednesday, Jul 31, 2019 - 02:57 PM (IST)

लखनऊ/नई दिल्लीः दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने यूपी की नई राज्यपाल आनंदीबेन पटेल से मुलाकात की। स्वाति ने उन्नाव रेप पीड़िता का मामला उठाते हुए बीजेपी विधायक की बर्खास्तगी और मामले को फ़ास्टट्रैक कोर्ट में ले जाकर फांसी की सजा दिलाए जाने की मांग की है।

मुलाकात के बाद स्वाति मालीवाल ने बताया कि, 'मेरी आनंदीबेन पटेल से मुलाकात हुई है। उनसे योगी जी से पीड़िता से मिलने के लिए रिक्वेस्ट की है और लड़की को प्रॉपर मुआवजा दिलाने की बात कही है। साथ ही कहा है कि पीड़िता को एयरलिफ्ट कराकर दिल्ली के बेस्ट हॉस्पिटल में इलाज कराने के लिए भी कहा है।'

दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष ने राज्यपाल से पीड़िता के केस को फास्टट्रैक कोर्ट में चला कर हर हाल में कुलदीप को 2 महीने में फांसी की सजा दिलाने की मांग भी की है। उन्होंने कहा कि राज्यपाल से कुलदीप सिंह की विधायकी खत्म किए जाने का भी अनुरोध किया है। स्‍वाति मालीवाल ने कुलदीप सिंह सेंगर को तत्‍काल बीजेपी से बाहर करने की भी मांग की।

इतना ही नहीं स्वाति मालीवाल ने आरोप लगाया कि पूरी बीजेपी कुलदीप सिंह सेंगर के साथ मिली हुई है। उन्होंने कहा कभी बीजेपी का लिंक सामने आ रहा है तो कभी पता चलता है कि सपा के नेता के ट्रक से एक्सीडेंट हुआ। उन्होंने कहा कि आज यह भी पता चला कि रेप पीड़िता के एक्सीडेंट के मामले में सरकार के एक मंत्री का दामाद भी आरोपी है। स्वाति मालीवाल ने कहा कि अगर आज कुलदीप बच गया तो सभी निर्भया के मुंह पर तमाचा की तरह होगा।

Tamanna Bhardwaj