डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा के टेस्टट्यूब बेबी वाले बयान के खिलाफ परिवाद दाखिल

punjabkesari.in Friday, Jun 22, 2018 - 06:22 PM (IST)

मिर्ज़ापुरः उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा एक बार फिर अपने इस बयान से मुश्किलों में घिरते नजर आ रहे हैं। उनके खिलाफ जनपद सिविल कोर्ट में उनके द्वारा सीता पर दिए गए टेस्टट्यूब बेबी वाले बयान पर मुकदमा दर्ज कराने के लिए परिवाद दाखिल कराया गया है। जिसमें कोर्ट से डिप्टी सीएम के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराने का आदेश देने की
अपील की गई है। फिलहाल कोर्ट ने इस अपील पर अपना फैसला सुरक्षित रख लिया है।

सिविल कोर्ट मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट के कोर्ट में विक्रम सिंह ने डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा के खिलाफ 15 जून को मुकदमा दर्ज कराने को लेकर अपील दाखिल की थी। कोर्ट में दायर आवेदन के मुताबिक विक्रम सिंह ने डिप्टी सीएम के द्वारा 31 मई को मथुरा में आयोजित कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में सीता के जन्म को टेस्टट्यूब बेबी से जोड़़ने को लेकर दिए गए बयान से उनकी धार्मिक भावना आहत होने कि बात कही है।उन्होंने कहा कि डिप्टी सीएम के इस बयान से उन्हें बहुत कष्ट हुआ।

उनका कहना है कि वह सीता को अपना आराध्य मानते हैं। उनके इस बयान से उन्हें बहुत दुख पहुंचा है। वहीं वकील का कहना है कि 15 जून को कोर्ट में दाखिल किया था।आज जज ने सुनवाई की है। उम्मीद है एक दो दिन में इस पर कोर्ट का फैसला आ जाएगा।

Tamanna Bhardwaj