दहेज की मांग नहीं हुई पूरी, तो शौहर ने सऊदी अरब से फोन कर कहा- तलाक, तलाक, तलाक

punjabkesari.in Wednesday, Aug 18, 2021 - 12:20 PM (IST)

फतेहपुर: उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले में दहेज की मांग पूरी न होने पर हथगाम थाना क्षेत्र की एक महिला को उसके शौहर ने सऊदी अरब से फोन पर तीन तलाक दे दिया। पुलिस ने इस सिलसिले में मंगलवार को मामला दर्जकर जांच शुरू कर दी है।

दर्ज प्राथमिकी के आधार पर हथगाम थाने के प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) एके गौतम ने बुधवार को बताया कि हथगाम थानाक्षेत्र के चक औहदपुर गांव के रहने वाले मोहम्मद मुन्ना की बेटी रजिया बानो का निकाह 21 मई 2005 को सुल्तानपुर घोष थानाक्षेत्र के मोहम्मदपुर गौंती निवासी तसब्बुल के साथ हुआ था। उन्होंने बताया कि शिकायत के मुताबिक निकाह के बाद से पति, ससुर मकबूल हसन, सास कैसर जहां, देवर तकरीरूल, तहजीबउल, जेठ एनुल, ननद अल्फसा, नंदोई कल्लू, ननद नेसी संतुष्ट नहीं थे, इसलिए पीड़ित महिला के साथ मारपीट कर उसे प्रताड़ित करते थे।

उन्होंने बताया कि रजिया बानो का शौहर तसब्बुल सऊदी अरब में नौकरी करता रहा है। शिकायत के मुताबिक उसने सोमवार को सऊदी अरब से फोन पर रजिया बानो को तीन बार 'तलाक' बोल दिया। इस मसले में मंगलवार को नौ ससुराली जनों के खिलाफ संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गयी है। फिलहाल किसी भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Umakant yadav

Recommended News

Related News

static