UP में घना कोहरा बना जानलेवा,  ई-रिक्शा चालक सहित दो लोगों की मौत

punjabkesari.in Friday, Dec 30, 2022 - 07:41 PM (IST)

बलिया: उत्तर प्रदेश के बलिया जिले में घने कोहरे के बीच हुई दुर्घटनाओं में एक ई-रिक्शा चालक सहित दो लोगों की मौत हो गयी तथा तीन अन्य घायल हो गए। पुलिस सूत्रों ने बताया कि सुखपुरा थाना क्षेत्र के शिवपुर-बसंतपुर मार्ग पर अपायल गांव के पास शुक्रवार को एक ई-रिक्शा सवारी लेने के लिए सड़क के किनारे खड़ा था, तभी घने कोहरे के बीच सामने से आ रही बच्चों से भरी स्कूल बस ने ई—रिक्शा को जोरदार टक्कर मार दी। इस दुर्घटना में घायल ई—रिक्शा चालक सुनील राजभर (35) की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गयी। उन्होंने बताया कि घटना में तीन अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।



उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उधर, जिले के बैरिया थाना क्षेत्र के नौका टोला गांव के पास बृहस्पतिवार की देर शाम घने कोहरे के बीच ट्रैक्टर की चपेट में आने से मोटरसाइकिल सवार सुनील कुमार महतो (40) की मौत हो गई। घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है ।



पुलिस के मुताबिक महतो बिहार के सारण जिले के रिविलगंज थाना क्षेत्र का रहने वाला था। उसकी पत्नी किरण देवी की तहरीर पर ट्रैक्टर चालक पुतुल यादव के विरुद्ध पुलिस ने नामजद मुकदमा दर्ज कर ट्रैक्टर को अपने कब्जे में ले लिया है।

ये भी पढ़ें पूर्व विधायक इजहार और सपा नेता डॉ हरबेश शाक्य को अखिलेश ने दी श्रद्धांजलि
फर्रुखाबाद: उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी (सपा) के अध्यक्ष अखिलेश यादव फर्रुखाबाद जिले के कायमगंज कस्बे से पूर्व विधायक इजहार आलम खा समेत डॉ हरबेश शाक्य के घर पहुंकर श्रद्धांजलि दी। इस दौरान अखिलेश ने मीडिया के सवाल का जवाब देते हुए कहा कि यह समय राजनीतिक बयान बाजी का नहीं है। 

 

 

Content Writer

Ramkesh