देवरिया हादसा: रोडवेज बस व ट्रक में आमने-सामने से हुई जोरदार टक्कर, एक की मौत, दर्जनों लोग घायल

punjabkesari.in Thursday, Jun 20, 2024 - 12:59 PM (IST)

देवरिया, (विशाल चौबे): जनपद में तड़के सुबह  एक बड़ा सड़क हादसा हो गया जहां एक ट्रक और रोडवेज बस की आमने-सामने  से जोरदार टक्‍कर हो गई है। हादसे में एक की मौत हो गई है। वहीं दर्जनों लोग  घायल हैं।  उन्हें आनन- फानन में अस्पताल पहुंचाया गया, जहां पर एक युवक को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। बाकी घायलों का इलाज चल रहा है। बताया जा रहा है कि बस में कुल 15 लोग सवार थे।

PunjabKesari

जानकारी के मुताबिक घटना मदनपुर थाना क्षेत्र के ग्राम बहसुआ के समीप रोडवेज बस व ट्रक की आमने-सामने टक्कर में एक की मौके पर मौत हो गई। वहीं दर्जनों लोग घायल हो गए, जिन्हें आसपास के लोगों ने इलाज के लिए महेन पीएचसी पहुंचाया।  पुलिस सूत्रों ने बताया देवरिया डिपो की बस सुबह करीब 7:30 बजे दोहरीघाट के लिए जा रही थी। बस अभी बहसुआ गांव के समीप पहुची  थी कि सामने से आ रहे अनियंत्रित ट्रक ने सामने से तेज टक्कर मार दिया। जिसमें रुद्रपुर कोतवाली क्षेत्र के ग्राम बिरवा निवासी युवक बिट्टन की मौके पर ही मौत हो गई।

PunjabKesari

दुर्घटना की गंभीरता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि परिवहन निगम की बस का दाहिनी तरफ का पूरा हिस्सा उड़ गया था। अंदर की सभी सीट क्षतिग्रस्त हो गई हैं। घटना के करीब आधे घंटे बाद मौके पर दलबल के साथ पहुंचे प्रभारी निरीक्षक रामाज्ञा सिंह ने बताया इस हादसे में एक युवक की मौत हो गई है। मृतक के परिजनों को घटना की जानकारी दे दी गई है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

static