''देवरिया कांड ने योगी सरकार के महिला सुरक्षा दावे की खोली पोल''

punjabkesari.in Thursday, Aug 09, 2018 - 04:23 PM (IST)

कुशीनगर: देवरिया में बालिका गृह प्रकरण पर कटाक्ष करते हुये राष्ट्रीय लोक दल (रालोद) ने कटाक्ष किया है कि कानून व्यवस्था और महिला सुरक्षा पर बड़े बड़े दावे करने वाली योगी सरकार की पोल इस शर्मनाक कांड से खुल गयी है। 

पार्टी के प्रदेश सचिव विवेक वर्मा ने गुरुवार को कहा कि योगी सरकार की देवरिया कांड सेे महिला सुरक्षा के दावे की पोल खुल गई है। किसानों की हितैषी बनने वाली इस सरकार ने नलकूप के चार्ज में बढोत्तरी कर जता दिया है कि वह किसानों के बारे में किस हद तक सोच रही है। उन्होंने कहा कि देवरिया में महिला संरक्षण गृह में सेक्स रैकेट संचालित होने की बात उजागर होने से सरकारी इंतजाम की पोल खुल गई है। योगी सरकार महिलाओं की सुरक्षा के तमाम दावे कर रही है लेकिन प्रदेश में महिलाओं का उत्पीडऩ चरम पर है।  

रालोद सचिव ने कहा कि यौनाचार की घटना बहुत ही शर्मनाक और ङ्क्षनदनीय है और इसके आपराधिक दोष से भाजपा सरकार बच नहीं सकती। छोटी छोटी कार्यवाही और जांच के नाटक से इतने बड़े अपराध पर पर्दा नहीं डाला जा सकता है। बड़े अफसरों को पता था कि नारी संरक्षण गृह अवैध रूप से चल रहा है पर उन्होंने कोई कार्रवाई नहीं की। प्रदेश सरकार सभी मोर्चों पर विफल साबित हुई है। 
 

Ajay kumar