देवरिया: उपचुनाव के लिए सतेन्द्र मणि त्रिपाठी ने भाजपा कार्यालय का किया उद्घाटन

punjabkesari.in Saturday, Oct 17, 2020 - 07:35 PM (IST)

देवरिया: उत्तर प्रदेश के देवरिया में सदर सीट पर होने वाले उपचुनाव के लिये शनिवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का चुनाव कार्यालय का उद्घाटन मंत्रोच्चार, पूजन पाठ और वैदिक विधि से किया गया।पार्टी के जिला मीडिया प्रभारी सतेन्द्र मणि त्रिपाठी ने यहां बताया कि कार्यालय का उद्घाटन मुख्य अतिथि गोरखपुर के क्षेत्रीय अध्यक्ष डॉ धर्मेन्द्र सिंह द्वारा किया गया। इस अवसर पर श्री सिंह ने कहा कि पं0 दीनदयाल उपाध्याय के आदर्शों पर चलने वाली यह पार्टी है। भाजपा केवल सत्ता में आने की लालसा से नहीं अपितु सेवा भाव के उद्देश्य से कार्य करती है। एकात्म मानववाद के प्रेरणा से प्रेरित होकर भाजपा सदैव समाज के अंतिम व्यक्ति के उत्थान व सबका साथ सबका विकास पर कार्य करती है।

देवरिया के सांसद रमापति राम त्रिपाठी ने कहा कि यह उपचुनाव बहुत ही महत्वपूर्ण है। इसका परिणाम आने वाले दिनों में विकास के पहिए को एक नया मार्ग प्रशस्त करेगा। केंद्र व प्रदेश सरकार की महत्वपूर्ण योजनाओं एवम रुके हुए अधूरे कार्यों को गति मिलेगी। जिले के प्रभारी एवम उद्यान कृषि श्रीराम चौहान ने कहा कि भारतीय जनता पार्टीकार्यकर्ता पर पार्टी है, उपचुनाव में कर्मठी, स्वच्छ छवि, बेदाग व्यक्तित्व204 को पार्टी ने देवरिया विधानसभा का उम्मीदवार बनाया है। यह गौरव की बात है। हम सभी को मिलकर सकारात्मक परिणाम लाने होंगे। इस अवसर पर कृषि मंत्री सूर्यप्रताप शाही ने कहा कि इस महत्वपूर्ण उपचुनाव को हम सभी कार्यकर्ताओं को स्वयं को प्रत्याशी मानकर गांव गांव नगर नगर प्रचार-प्रसार करने की आवश्यकता है।

आज सभी तरफ केंद्र एवं प्रदेश की योजनाओं के कारण लोगों में हर्ष व्याप्त है। हमें उन तक पहुंच अपने स्वच्छ छवि के प्रत्याशी के प्रति वोट के लिए अपील करना है। सभा को चौरी चौरा की विधायक श्रीमती संगीता यादव, पूर्व जिलाध्यक्ष महेंद्र यादव, धनंजय राव, संजय सिंह सैंथवार, आदि ने संबोधित किया। सभा की अध्यक्षता जिलाध्यक्ष डॉ अंतर्यामी सिंह ने किया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ramkesh

Recommended News

Related News

static