अब लाशें नहीं गिननी हैं...ये Omicron अब सबको मार डालेगा! लिख डॉक्टर ने हथौड़े से पत्नी और बच्चों की हत्या

punjabkesari.in Saturday, Dec 04, 2021 - 01:17 PM (IST)

कानपुर: कानपुर के कल्याणपुर थाना क्षेत्र में शुक्रवार देर शाम उस वक्त हड़कंप मच गया जब अवसादग्रस्त एक डाक्टर के हाथों उसकी अपनी पत्नी और दो बच्चों की कथित हत्या किए जाने की खबर फैली। पुलिस के अनुसार इलाके के एक डॉक्टर द्वारा अपनी पत्नी और दो बच्चों की हत्या का मामला सामने आया है। वारदात के बाद आरोपी ने अपने छोटे भाई को फोन करके घटना की जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि वारदात को अंजाम देने के बाद से डाक्टर फरार है। यह घटना कल्याणपुर थाना क्षेत्र के डिवीनिटी अपाटर्मेंट की है। इसके फ्लैट संख्या 501 में डॉ. सुशील कुमार अपनी पत्नी चंद्रप्रभा और बेटी खुशी (16) तथा बेटे शिखर (18) के साथ रहते हैं।

शुक्रवार की शाम डा कुमार ने आवास विकास कालोनी निवासी अपने भाई सुनील कुमार को फोन पर बताया कि उसके गंभीर रूप से अवसाद पीड़ति होने की सूचना पुलिस को दे दी जाये। इतना कह कर डा कुमार ने फोन काट दिया। इसके बाद सुनील ने दोबारा कॉल की लेकिन, डा कुमार ने फोन नहीं उठाया। इस पर सुनील भाई के घर पहुंचा और दरवाजे को खटखटाने पर दरवाजा नहीं खुला। सुनील ने पड़ोसियों और पुलिस को इसकी जानकारी दी। पुलिस ने दरवाजा तोड़ कर जब खुलवाया तो घर के अंदर खून से लथपथ चंद्रप्रभा का शव पड़ा था। दूसरे कमरे में बच्चों का भी शव पड़ा था।

पुलिस ने मृत के शव के पास ही हथौड़ा भी बरामद किया जिस पर खून लगा था। पुलिस का शक है कि डाक्टर ने हथौड़े से पत्नी की हत्या की जबकि दोनों बच्चों की हत्या गला दबाकर किये जाने का अंदेशा है। डॉक्टर फरार है। इस वारदात के बाद अपाटर्मेंट और आसपास के इलाके में दहशत फैल गयी। पुलिस ने घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे कर पड़ताल शुरू कर दी है। पुलिस अपाटर्मेंट में रहने वालों से भी पूछताछ कर रही है। पुलिस ने बताया कि घटनास्थल से एक डायरी भी बरामद की गयी है जिसमें वारदात से जुड़ी बातों का जिक्र है। 

Content Writer

Tamanna Bhardwaj