उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य बोले- राहुल अब निकालें ‘माफी मांगो यात्रा’

punjabkesari.in Saturday, Jan 07, 2023 - 06:07 PM (IST)

लखनऊ: यूपी के मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर जोरदार निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि अब राहुल गांधी को ‘‘माफी मांगो यात्रा’’ भी निकालनी चाहिए। इस दौरान उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव पर भी तीखा सियासी प्रहार किया। उन्होंने कहा कि प्रदेश में अब माफियागिरी करना, जमीनों पर कब्जा करना, कट्टा और बम बनाने की फैक्ट्री लगाने जैसा काम नहीं हो पा रहा है, इसलिए वह अखिलेश यादव ‘‘बिन पानी की मछली की तरह तड़पते दिखाई दे रहे हैं।

बता दें कि केशव प्रसाद मौर्य शुक्रवार को यहां जिले के दौरे पर विकासखंड हैदरगढ़ की ग्राम पंचायत सीधियांवा में आयोजित 'ग्राम चौपाल' कार्यक्रम में शामिल हुए और ग्रामीणों की समस्याएं सुनी। इस दौरान उन्होंने उक्त बातें कहीं। पत्रकारों से बातचीत करते डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी और सपा प्रमुख अखिलेश यादव पर सियासी प्रहार किया। उन्होंने कहा कि अब राहुल गांधी को ‘माफी मांगो यात्रा’ भी निकालनी चाहिए। उपमुख्यमंत्री ने कहा कि सपा, बसपा और कांग्रेस ने हमेशा गरीबों की बात की, लेकिन गरीबों के कल्याण के लिए कभी कोई काम नहीं किया, लेकिन आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में हर गरीब के लिए काम हो रहा है।

बता दें कि ‘भारत जोड़ो यात्रा’ उत्तर प्रदेश में तीन दिन तक जारी रही। यह यात्रा बीते मंगलवार दोपहर के बाद गाजियाबाद के लोनी बॉर्डर से उत्तर प्रदेश में दाखिल हुई थी। यह यात्रा बागपत से शामली होते हुए बुधवार को हरियाणा की ओर रवाना हो गई। 

Content Writer

Tamanna Bhardwaj