राजभर का हाथ पकड़कर मंच पर ले आए डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक, बोले- मेरे परमानेंट दोस्त हैं, चर्चा का विषय बनी दोस्ती

punjabkesari.in Thursday, Oct 06, 2022 - 10:26 AM (IST)

लखनऊः उत्तर प्रदेश के बलिया में बुधवार को हुए एक कार्यक्रम में एक ऐसी तस्वीर सामने आई। जिसे देखने के बाद सभी लोग उसी विषय में चर्चा कर रहे है। इस तस्वीर में डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक और सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर एक साथ नजर आ रहे है। बता दें कि जिले के रसड़ा में बाबा रामदल सूरजदेव हॉस्पिटल एंड रिसर्च सेंटर का उद्घाटन करने डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक गए थे। उसी समय वहां समारोह में सुभासपा अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर भी मौजूद थे। जब डिप्टी सीएम मंच पर थे तो वह राजभर का भी हाथ खींच कर मंच पर ले आए। इसके बाद उनकी यह तस्वीर काफी चर्चा का विषय बनी हुई है।

PunjabKesari

बता दें कि रसड़ा में बाबा रामदल सूरजदेव हॉस्पिटल एंड रिसर्च सेंटर का उद्घाटन करने के बाद डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक और राजभर ने मंच साझा किया। इसके साथ ही डिप्टी सीएम ने उन्हें अपनी बगल में बैठाया। इसके बाद जब डिप्टी सीएम से मीडिया द्वारा सवाल पूछे गए तो उनका जवाब था कि कि ये मेरे परमानेंट मित्र हैं। वहीं, राजभर से भी सवाल पूछा गया कि, क्या बीजेपी से गठबंधन होगा, तो ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि देश की बड़ी पार्टियां एक साथ चल रही हैं। कांग्रेस बड़ी पार्टी है, बीजेपी बड़ी पार्टी है। अभी अस्पताल का उद्घाटन करने आए हैं, पहले हम अपनी ताकत पैदा कर रहे हैं। इसके साथ ही राजभर ने पाठक के स्वास्थ्य विभाग की जमकर तारीफ की।

PunjabKesari

क्या ओपी राजभर बनेंगे भाजपा के साथी

दरअसल, यूपी विधानसभा चुनाव के बाद ओम प्रकाश राजभर अपनी पार्टी को मजबूत करने में जुटे हैं। सपा से गठबंधन टूटने के बाद से सुभासपा में भगदड़ मची है। जिसके चलते कई नेता पार्टी छोड़ रहे है। ऐसे में राजभर को उनकी पार्टी बिखरती हुई दिखाई दे रही है। इसके बचाव के लिए राजभर को एक साथी की जरूरत है। इस लिए राजभर हो सकता है कि राजभर एक बार फिर भाजपा के साथी बन जाएं। ऐसे में वो अपनी पार्टी को मजबूत बना सकते है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Recommended News

Related News

static