डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने डाला वोट, कहा- प्रचंड बहुमत से सरकार बनाएगी BJP

punjabkesari.in Monday, May 20, 2024 - 08:39 AM (IST)

लखनऊ: लोकसभा चुनाव के पांचवें चरण के लिए यूपी की 14 लोकसभा सीटों पर सुबह 7 बजे से मतदान जारी है। इस चरण में मोहनलालगंज, लखनऊ, रायबरेली, अमेठी, जालौन, झांसी, हमीरपुर, बांदा, फतेहपुर, कौशांबी, बाराबंकी, फैजाबाद, कैसरगंज और गोंडा लोकसभा सीटों के लिए वोट डाले जा रहे है। इसी कड़ी में यूपी के डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने मतदाताओं से मतदान की अपील की है।

ब्रजेश पाठक ने वोट डालकर कहा कि मैं लोगों से अपील करता हूं कि वे बाहर आएं और देश के लिए वोट करें। पीएम मोदी के नेतृत्व में 2014 के बाद से बीजेपी ने अपना मतदान प्रतिशत और सीटों की संख्या में लगातार वृद्धि की है। लोगों ने हमें 400 से अधिक सीटों के साथ प्रचंड बहुमत देने का फैसला किया है। इस बार 400 पार प्रचंड बहुमत के साथ होगा और ये देश की जनता ने मन बना लिया है।'

वहीं, मायावती ने भी अपील करते हुए कहा कि मैं सभी से अपील करती हूं कि वे बाहर आएं और अपना वोट डालें। मैं सभी राजनीतिक दलों से विकास और लोगों के कल्याण के मुद्दों को प्राथमिकता देने का अनुरोध करती हूं. पहले जनमुद्दों पर चुनाव होता था और इस बार आरोप-प्रत्यारोप ज्यादा लगाए जा रहे हैं। मेरी सभी पार्टियों से अपील है कि वो जनहित और देश के मुद्दों को आगे रखें।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Related News

static