भदोही में बोले डिप्टी CM बृजेश पाठक, कहा- निकाय चुनाव में सबसे आगे है भाजपा

punjabkesari.in Monday, May 08, 2023 - 05:05 PM (IST)

भदोही (राकेश सिंह): उत्तर प्रदेश के भदोही (Bhadohi) जनपद की गोपीगंज नगर पालिका क्षेत्र में डिप्टी सीएम बृजेश पाठक एक चुनावी जनसभा को संबोधित करने पहुंचे। जहां उन्होंने भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में वोट मांगे। डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने कहा कि निकाय चुनाव में भाजपा सबसे आगे है। अन्य विरोधी दल के नेता तो चुनाव प्रचार में ही नहीं निकल रहे।

हर क्षेत्र का बड़े पैमाने पर हुआ विकास- बृजेश पाठक
गोपीगंज नगर के रामलीला मैदान में डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने एक सभा को संबोधित करते हुए भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में वोट मांगे। उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार के द्वारा गरीबों के लिए तमाम कल्याणकारी योजनाएं चलाई गई। हर क्षेत्र का बड़े पैमाने पर विकास हुआ है। उन्होंने इस मौके पर कहा कि भदोही समेत उत्तर प्रदेश में भाजपा निकाय चुनाव में सभी सीटों पर बहुत आगे है। विपक्षी दल के नेता तो चुनाव प्रचार में तक नहीं निकल रहे।

ये भी पढ़ें...
- Jhansi: कलयुगी बेटे ने लाठियों से पीट-पीट कर पिता को उतारा मौत के घाट, कई दिनों से तलाश रहा था मौका
- UP Nikay Chunav: स्मृति ईरानी ने अमेठी में किया रोड शो, बोलीं- पांच साल में हमारी सरकार ने बहाई विकास की गंगा


'उत्तर प्रदेश में 80 में से 75 सीटें जीतेगी भाजपा'
इसी दौरान उन्होंने समाजवादी पार्टी पर हमलावर होते हुए कहा कि सपा शासनकाल में गुंडे, माफिया और बदमाशों से आम जनता परेशान थी।  अब लोग कानून व्यवस्था और गरीबों को मिलने वाली कल्याणकारी योजनाओं को लेकर भाजपा के प्रति बड़ा भरोसा जता रहे हैं। वहीं, उन्होंने कहा कि महागठबंधन को लेकर जिस तरह से चर्चाएं चल रही हैं, इस तरह के गठबंधन 89 से हो रहे हैं। इसका कोई मतलब नहीं, यह गठबंधन हमेशा फेल साबित हुए हैं। आने वाले लोकसभा चुनाव को लेकर उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में 80 में से 75 सीटें सिर्फ भाजपा जीतेगी।

Content Editor

Harman Kaur