डिप्टी CM बृजेश पाठक ने सपा नेता पर कसा तंज, कहा- सिर्फ एसी में बैठकर ट्वीट करना जानते हैं अखिलेश​​​​​​​

punjabkesari.in Sunday, Apr 09, 2023 - 03:28 PM (IST)

झांसी: उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक (Brijesh Pathak) ने आज रविवार को मेडिकल कॉलेज में पत्रकारों से बातचीत की। इस दौरान उन्होंने समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पर जमकर जुबानी हमला बोला। उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव सिर्फ एसी में बैठकर ट्वीट करना जानते हैं। वह सड़क पर निकलकर देखें कि अब उत्तर प्रदेश का वातावरण बदल चुका है।

सपा की सरकार में लुच्चे, मवाली और गुंडे लोगों का करते थे उत्पीड़न- बृजेश पाठक
बृजेश पाठक ने आगे कहा कि सपा की सरकार में लुच्चे, मवाली और गुंडे लोगों का उत्पीड़न करते थे। भाजपा सरकार में ऐसे लोग जेल में हैं। वहीं, मेडिकल कॉलेज में नर्सिंग होम के एजेंटों द्वारा मरीजों की सौदेबाजी करने के प्रकरण को लेकर उन्होंने कहा कि अब एक भी दलाल नहीं दिखेगा। जो भी ऐसे काम करते पकड़ा जाएगा, उनके खिलाफ गैंगस्टर के तहत कार्रवाई करेंगे। वहीं, डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने डीएम और प्राचार्य को निर्देश देते हुए कहा कि नर्सिंग होम के एजेंटों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए और मरीजों की सौदेबाजी करने वाले नर्सिंग होम को चिन्हित करे। इसके साथ ही उन्होंने मेडिकल कॉलेज में CCTV कैमरे बढ़ाने के भी निर्देश दिए।



अखिलेश यादव के ट्वीट पर बृजेश पाठक ने किया पलटवार
बता दें कि अखिलेश यादव ने यूपी के स्वास्थ्य विभाग को लेकर एक ट्वीट किया था। जिसमें उन्होंने एक फोटो ट्वीट करते हुए लिखा था कि BJP सरकार में UP के अस्पतालों में ‘कुत्ते डोल’ रहे हैं। क्या यही है भाजपाई राज में ‘स्वच्छ भारत-स्वच्छ भारत’ का अमृतकाल? वहीं, अब अखिलेश यादव के इस ट्वीट पर डिप्टी सीएम ने पलटवार किया 

Content Editor

Harman Kaur