गाजियाबाद में बोले डिप्टी CM दिनेश शर्मा- नगर निकाय चुनाव में BJP पूरी यूपी में करेंगी क्लीन स्वीप

punjabkesari.in Saturday, Dec 24, 2022 - 10:12 AM (IST)

गाजियाबाद ( संजय मित्तल ): उत्तर प्रदेश के पूर्व डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा गाजियाबाद में पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने कहा कि, नगर निकाय चुनाव में बीजेपी पूरी यूपी में क्लीनस्वीप करेगी। वहीं, पूर्व डिप्टी सीएम ने बीजेपी के नेताओं के साथ घंटों तक बातचीत की और उनकी आपसी कलह को दूर करने की कोशिश की। हालांकि मीडिया से उन्होंने रूबरू होते हुए कहा कि, बीजेपी में किसी भी तरह की अंदरूनी लड़ाई नहीं है और ना ही कोई उम्मीदवार है, सब कुछ संगठन तय करता है।



बता दें कि जिले में देर रात तक बहुत ही गर्मजोशी के साथ यूपी के पूर्व डिप्टी सीएउत्तर प्रदेश के पूर्व डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा गाजियाबाद में पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने कहा कि, नगर निकाय चुनाव में बीजेपी पूरी यूपी में क्लीनस्वीप करेगी। वहीं, पूर्व डिप्टी सीएम ने बीजेपी के नेताओं के साथ घंटों तक बातचीत की और उनकी आपसीम दिनेश चंद्र शर्मा का स्वागत होता रहा। हाथों में गुलाब का फूल और गुलदस्ते लेकर नेता लाइन में खड़े रहे, कई नेताओं के हाथ में बायोडाटा भी था जो चुनाव में दावेदारी ठोकने का कागज नेता जी के हाथ में थमा दें। इन कार्यकर्ताओं में महिलाओं से लेकर नए और पुराने सभी तरह के कार्यकर्ता शामिल रहे। सभी का मकसद नेता जी को अपना बायोडाटा थमा कर अपने दावेदारी को मजबूत करना था, इसलिए नेता जी ने भी किसी का गुलदस्ता और फूल बेकार नहीं जाने दिया, वो सभी से मिले और बातचीत की। इस दौरान दावेदारों में बेहद उत्साह नजर आया।



सभी निकायों में BJP क्लीन स्वीप करेंगी- पूर्व डिप्टी CM
पूर्व डिप्टी सीएम ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि पश्चिमी उत्तर प्रदेश की सभी निकायों में बीजेपी क्लीन स्वीप करेंगी, क्योंकि पश्चिम में चौधरी चरण सिंह के सपनों को साकार BJP ने किया है। जहां पहले आने जाने की सड़के नहीं थी, एक शहर से दूसरे शहर एक गांव से दूसरे गांव जाने में कई घंटे लगते थे, रास्ते नहीं होते थे, गांव में बिजली नहीं होती थी, रोजगार का भाव था, BJP ने शहरों से लेकर के गांव की तकदीर बदली है, इसलिए BJP सभी जगह क्लीनस्वीप करेगी ।

BJP में कोई आपसी मनमुटाव नहीं हैं-पूर्व डिप्टी CM
बीजेपी में आपसी कलह को लेकर शहर में जिस तरह की बातें आ रही है उस पर डिप्टी सीएम ने कहा है कि, किसी भी तरह की कोई आपसी मनमुटाव नहीं है। हालांकि दिनेश चंद्र शर्मा ने महानगर अध्यक्ष विधायक सुनील शर्मा और कई मेयर के उम्मीदवार की दावेदारी करने वालों के साथ घंटो तक बातचीत की और संगठन का पाठ पढ़ाते रहे नगर निगम चुनाव में बीजेपी की फूट खुलकर के सामने ना आए और कार्यकर्ताओं या विधायक या अन्य दावेदारों में आपसी मनमुटाव की वजह से संगठन का कोई नुकसान ना हो, इसको लेकर काफी गंभीरता पूर्वक बंद कमरे में गुफ्तगू रही, लेकिन क्या नगर निगम चुनाव में बीजेपी एकजुट नजर आएगी या फिर केवल नेताओ यह विरोध 2024 मैं दावेदारी को लेकर अभी से माहौल बनाया जा रहा है मसला चाहे कुछ भी हो लेकिन बीजेपी के बड़े नेताओं की नजर गाजियाबाद में बीजेपी के मनमुटाव पर है। भले ही कैमरे पर नेता सब कुछ ठीक होने का वादा और दावा कर रहे हो।



पश्चिम यूपी दौरे पर थे पूर्व डिप्टी CM दिनेश चंद्र
पूर्व डिप्टी सीएम दिनेश चंद्र शर्मा शुक्रवार को पश्चिम उत्तर प्रदेश के दौरे पर थे, मुजफ्फरनगर शामली में वह चौधरी चरण सिंह की जयंती के कार्यक्रम में शामिल होकर वापस दिल्ली लौट रहे थे, इसी दौरान  उन्होंने अपने इस कार्यक्रम को पूर्व एमएलसी सुरेश कश्यप के आवास पर रखा गया, जहां पर संजीव शर्मा सहित विधायक और कई पुराने BJP के दिग्गज पहले से मौजूद थे। अब उनकी  इस मीटिंग को लेकर कयास लगाए जा रहे हैं कि क्या बीजेपी की अंदरूनी लड़ाई को हवा दी जाएगी या फिर निकाय चुनाव के कारण इसे भूल कर सब मेहनत से निकाय चुनाव में जुट जाएंगे।

Content Editor

Pooja Gill