शाहजहांपुर में डिप्टी सीएम ने किया शहीद स्तंभ का शिलान्यास

punjabkesari.in Saturday, Oct 27, 2018 - 01:36 PM (IST)

शाहजहांपुरः उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा प्रथम विश्व युद्ध के शहीद व शामिल सैनिकों की याद में जूनियर हाई स्कूल परिसर में शहीद स्तंभ (कटरा) पर श्रद्धा सुमन कार्यक्रम में शामिल हुए। इस दौरान उन्होंने एक और शहीद स्तंभ का शिलान्यास किया। 

सभा को संबोधित करते हुए दिनेश ने कहा कि बोर्ड परीक्षाओं को लेकर इस बार सरकार बेहद संवेदनशील है और नकल विहीन परीक्षा कराने के लिए कटिबद्ध भी है। इतिहास में पहली बार यूपी बोर्ड की परीक्षाओं को 16 दिन के अंदर संपन्न कराया जाएगा। इस बार नकल माफियाओं को जड़ से उखाड़ फेंकने के लिए पूरी सरकारी मशीनरी काम करेगी।

डिप्टी सीएम ने कहा कि दिसंबर 2018 तक शिक्षकों के सभी रिक्त पदों को भर लिया जाएगा। साथ ही शाहजहांपुर लखीमपुर में पंडित दीनदयाल उपाध्याय मॉडल कॉलेज का निर्माण कराया जाएगा। जिसके लिए उत्तर प्रदेश सरकार ने स्वीकृति दे दी है। 

इस दौरान उन्होंने सभी विपक्षी दलों पर हमला बोलते हुए कहा कि जिस तरह से पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान मोदी के नाम से डरे हुए हैं उसी तरह से यहां के सभी विपक्षी दल भी मोदी की लोकप्रियता से डरे हुए हैं। उत्तर प्रदेश में गुंडों के खिलाफ कार्रवाई के सवाल पर उन्होंने कहा कि उनकी सरकार में गुंडे माफिया या तो भाग रहे हैं या जेल में है या फिर पुलिस मुठभेड़ में मारे जा चुके हैं। 
 


 

Ruby