डिप्टी CM केशव मौर्य का दावा- BJP उत्तर प्रदेश में 300 से अधिक सीटें जीतेगी

punjabkesari.in Thursday, Dec 09, 2021 - 10:10 AM (IST)

बिजनौर: उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि सारे विपक्षी दल एक मंच पर आ जाएं फिर भी भारतीय जनता पार्टी उत्तर प्रदेश में तीन सौ से ज्यादा सीट जीतकर फिर से सरकार बनाएगी। उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने बुधवार को यहां नूरपुर में जनसभा को संबोधित कर पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि सपा, बसपा, कांग्रेस,लोकदल और ओवैसी सब मिल जाएं, फिर भी 2022 में भाजपा तीन सौ से अधिक सीट जीतकर फिर एक बार सरकार बनाएगी। उन्होंने कहा, ‘‘प्रदेश में भाजपा की लहर है, कांग्रेस में सिर्फ फोटो खिंचाने वाले रह गये हैं और समाजवादी पार्टी से गुंडे, माफिया और आअपराधी को माइनस कर दिया जाए तो सपा जीरो है।'' 

सपा लोकदल के गठबंधन पर मौर्य ने कहा कि पहले भी 2019 में इन दलों ने साथ आकर हश्र देख लिया है, सपा बसपा कांग्रेस भाजपा का स्पष्ट बहुमत देख बौखलाए हुए हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा विधायक के उद्घाटन के समय नारियल की जगह नवनिर्मित सड.क के ही टूट जाने की घटना पर उन्होंने कहा कि जो दोषी होगा उसका इलाज किया जाएगा। इसके पूर्व उप मुख्यमंञी ने 193.21 करोड़ की लागत से 233 कार्यो का लोकार्पण और शिलान्यास करते हुए ज्योतिबा फूले और काशीराम के नाम पर मार्ग का नाम रखने और जन नायक कर्पूरी ठाकुर के नाम पर अतिथि गृह का नाम रखने की घोषणा की।

सहारनपुर में 292 करोड़ रूपये की लागत से 115 विकास योजनाओं का लोकार्पण ओर शिलान्यास करने के बाद प्रदेश के सहारनपुर में एक कार्यक्रम में मौर्य ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने सात साल मे सात दिन की छुटटी नही ली। उन्होंने कहा कि मोदी न होते तो अयोध्या मे रामलला का भव्य मन्दिर न बनता , जम्मू कश्मीर से धारा 370 न हटती । उन्होंने कहा कि मोदी जी की सरकार से पहले दूसरी सरकार यह खुद मानती थी कि केन्द्र गरीबों के विकास के लिये एक रूपया भेजता है तो गरीब तक 15 पैसे पहुचते हैं लेकिन मोदी जी और योगी जी की सरकार में यह पूरा रूपया गरीब के पास पहुंच रहा है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Related News

Recommended News

static