सुलतानपुर में बोले डिप्टी सीएम केशव मौर्य- मेरे लिए सबसे बड़ा कार्यकर्ताओं का सम्मान

punjabkesari.in Sunday, Mar 01, 2020 - 02:23 PM (IST)

सुलतानपुरः इंटर कॉलेज के नवनिर्मित भवन का लोकार्पण का करने उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य रविवार को सुल्तानपुर पहुंचे। यहां उन्होंने मंच से पुलिस अधिकारियों को हिदायत देते हुए कहा कि मेरे लिए कार्यकर्ताओं का मान, सम्मान और स्वाभिमान से बड़ा कुछ भी नहीं है। जब मैं ये बात कह रहा हूं तो निश्चित तौर से पुलिस के अधिकारी कार्यकर्ता को सर्वोच्च प्राथमिकता पर रखें। मैं पहले कार्यकर्ता हूं, बाद में उप मुख्यमंत्री।

उन्होंने कहा कि यूपी बोर्ड की हाईस्कूल और इंटरमीडिएट की परीक्षा में और सीबीएससी बोर्ड, आईएससी बोर्ड की परीक्षा में जो छात्र टॉप टेन में स्थान लाने का काम करेंगे। उन बच्चों के घर तक की सड़क डॉक्टर एपीजे अब्दुल कलाम गौरव के नाम से बनाने का काम करेंगे। उन्होंने ये भी कहा कि जो बच्चा जिस विद्यालय से टॉप करेगा, उस विद्यालय की सड़क भी डाॅ. एपीजे अब्दुल कलाम पथ के नाम से बनवाई जाएगी। उस सड़क के शिलापट पर बच्चे का नाम भी लिखवाया जाएगा।

बता दें कि केशव मौर्य इसके बाद कुशीनगर जाएंगे। जहां लोक निमार्ण विभाग के 131 परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास करेंगे। करीब 260 किलोमीटर बनने वाली सड़क पर करीब 30 करोड़ 94 लाख रुपये खर्च किए जाएंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static