डिप्टी CM केशव प्रसाद मौर्य पहुंचे चित्रकूट, रामायण मेला में आयोजित प्रदर्शनी का अवलोकन किया

punjabkesari.in Sunday, Sep 25, 2022 - 07:32 PM (IST)

चित्रकूट: डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य आज धर्म नगरी चित्रकूट के दौरे पर पहुंचे, जहां उन्होंने शहर के रामायण मेला में प्रशासन द्वारा आयोजित प्रदर्शनी का अवलोकन किया।  उन्होंने इस दौरान साढ़े 9 करोड़ की लागत से 75 और योजनाओं का बटन दबाकर लोकार्पण एवं शिलान्यास किया। पार्टी के कार्यकर्ताओं ने उनको स्मृति चिन्ह देकर उनका जोरदार स्वागत किया है। प्रदेश सरकार द्वारा चलाई जा रही कई योजना के लाभार्थियों को डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने प्रमाण पत्र और ट्राई साइकिल व  लैपटॉप वितरण किया है । डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य जनसभा को संबोधित करते हुए अखिलेश यादव और सोनिया गांधी प्रियंका गांधी व राहुल गांधी पर जमकर करारा हमला बोला। उन्होंने लोगों को संबोधित करते हुए कहा है कि हमारी सरकार गरीब कल्याण, किसानों, नौजवानों के उज्जवल भविष्य और उत्तर प्रदेश की 24 करोड़ जनता के जीवन में खुशहाली लाने के लिए समर्पित है।

उन्होंने कहा कि माननीय मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री जी के नेतृत्व में हमने पिछले 5 साल का कार्यकाल शानदार से बिताया है। मैं आप सब चित्रकूट के निवासियों से सवाल करता हूं आपने पहले के 5 साल का कार्यकाल देखा होगा और आज का चित्रकूट देख लीजिए क्या 5 साल पहले वाला चित्रकूट और आज के चित्रकूट में अंतर है कि नहीं बताइए? यह जो परिवर्तन आया है भ्रष्टाचार को रोकने के कारण आया है यह जो परिवर्तन आया है बेईमानों की बेईमानी रोकने  के कारण आया है यह परिवर्तन गुंडों की गुंडागर्दी खत्म करने के कारण आया है। यह परिवर्तन माफियाओं का माफिया वाद खत्म करने के कारण आया है और यह परिवर्तन जारी रहेगा

उन्होंने कहा कि देश में तमाम सारे राजनीतिक दल है जिन्होंने सत्ता में रहते हुए केवल गरीबों को लूटने का काम किया है कभी उनके जीवन को खुशहाल बनाने के लिए बातें तो किया लेकिन हमारी सरकार ने काम किया है यह सब योगी और मोदी जी के नेतृत्व में हुआ। बड़े बड़े गुंडे बड़े बड़े माफिया बड़े बड़े अपराधियों को जेल में ठूसने का काम किया है उनका संरक्षण देने का काम हमारी सरकार ने नहीं किया है बल्कि गुंडे अपराधी माफियाओं के खिलाफ कार्रवाई की है। अभी जो 2022 की विधानसभा चुनाव हुए उसमें विरोधी 400 सीट जीतने का दावा करते थे आपने उन्हें चारों खाने चित करने का काम किया है और फिर से 271 सीटों के साथ भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनाई है अभी सबको बड़ा दर्द हो रहा है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static