वाराणसी पहुंचे डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य बोले- निकाय चुनाव में बीजेपी का कमल खिला हुआ है और आगे भी खिलेगा

punjabkesari.in Saturday, Nov 26, 2022 - 03:11 PM (IST)

वाराणसी (विपिन मिश्रा) : उत्तर प्रदेश में होने वाले निकाय चुनाव की तैयारीयों की समीक्षा बैठक करन के लिए शनिवार को वाराणसी दौरे पर पहुंचे। प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने सर्किट हाउस में गॉर्ड ऑफ आर्नर के बाद पत्रकारों से कहा कि प्रदेश के निकायों में BJP का कमल पहले से ही खिला हुआ है। इस बार भी खिलेगा और इस बार पहले से ज्यादा अच्छे तरीके से खिलेगा।

निकाय चुनाव को लेकर वार्ड स्तरीय बैठक करेंगे डिप्टी सीएम
प्रदेश में होने वाले निकाय चुनाव को लेकर BJP पूरी तरह से ऐक्शन मोड में आ गई है। जहां मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ प्रदेश भर के जिलों में जा जाकर प्रबुद्ध जन सम्मेलन व योजनाओं के माध्यम से मतदाताओं को लुभाने की कोशिश कर रहे है। तो वहीं पर भाजपा संगठन ने अपने बड़े नेताओं को भी ड्यूटी पर लगा दिया है। इसी बीच संगठन की क्षमता को परखने व समीक्षा करने के लिए प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य शनिवार को वाराणसी पहुंचे है। वह यहां वार्ड स्तरीय बैठक कर पार्टी की जीत सुनिश्चित करने की रणनीती पर चर्चा करेंगे। 

उपचुनाव में भाजपा की जीत का किया दावा
पत्रकारों से बात करते हुए डिप्टी सीएम ने कहा कि हमने जैसे पहले के तीन उपचुनावों जिनमें रामपुर- आजममगढ़ की लोकसभा व गोला की विधानसभा पर जीत हासिल किया है। उसी तरह इस उपचुनाव में भाजपा जीतकर इतीहास दर्ज करेगी। हमारे पार्टी कार्यकर्ता, पदाधिकारी, मंत्री,  विधायक सभी जनता के बीच रहकर उनकी समस्या का समाधान करते है। इसलिए हम सभी चुनावों में जीत दर्ज करते है। वहीं उन्होंने बसपा प्रमुख मायावती के मंहगाई वाले ट्वीट को लेकर कहा कि बहन जी रोज कुछ न कुछ हमला बोलती रहती हैं और हम लोग देखते रहते हैं।   

Content Editor

Prashant Tiwari