डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने विपक्ष पर साधा निशाना, कहा- किसान के मुखौटे में विपक्ष चला रहा है आंदोलन

punjabkesari.in Thursday, Sep 30, 2021 - 07:20 PM (IST)

मेरठ: उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने गुरूवार को कहा कि तीन कृषि कानूनों को लेकर किसानो को कोई आपत्ति नहीं है बल्कि अन्नदाता के मुखौटे में विपक्ष आंदोलन को हवा दे रहा है। सकिर्ट हाउस में करोड़ों की विकास योजनाओं का शिलान्यास व लोकार्पण करने के बाद सभा को संबोधित करते हुये मौर्य ने कहा कि कृषि कानूनों को लेकर यह किसानों का नहीं बल्कि विपक्षी पाटिर्यों का सुनियोजित आंदोलन है। किसान हमेशा से भाजपा के साथ है। सरकार का लक्ष्य सर्वांगीण विकास है और सरकार सभी 75 जिलों को ध्यान में रख रहे अपना काम कर रही है।
PunjabKesari
मौर्य ने कहा कि भाजपा विरोधी प्रदेश और केंद्र में सत्ता में रहे लेकिन उनकी पार्टी ने तेजी से विकास किया है। जिसका उदाहरण दिल्ली मेरठ एक्सप्रेस वे है जिससे मेरठ अब दिल्ली के करीब हो गया है। साथ ही मेरठ से प्रयागराज तक गंगा एक्सप्रेस वे भी बन रहा है। उन्होने सकिर्ट हाउस में मेरठ मंडल के बागपत, बुलन्दशहर और हापुड़ आदि छह जिलों के 79 प्रस्तावित तथा पूर्ण हो चुकी लोक निर्माण विभाग, राजकीय निर्माण निगम, सेतु निगम की विभिन्न परियोजनाओं का लोकार्पण व शिलान्यास किये जिनकी कुल लागत 107 करोड़, 29 लाख 66 हजार रुपये है। इसके अलावा उन्होंने बुलंदशहर और अमरोहा के बीच गंगा नदी पर बनने वाले पुल का भी शिलान्यास किया। श्री मौर्य दोपहर करीब 12.10 बजे यहां परतापुर स्थित हवाई पट्टी पर पहुंचे और मेरठ दिल्ली रोड स्थित मेवला फलाइ ओवर का नामकरण दैनिक अमर उजाला के पूर्व सम्पादक स्वर्गीय अतुल महेशवरी करते हुए उसकी नाम पट्टिका का अनावरण किया। 
PunjabKesari
उन्होंने श्री अतुल महेश्वरी द्वारा समाज के लिए किए गए कार्यों की सराहना करते हुए उन्हें श्रद्धांजलि भी अर्पित की। प्रदेश के उपमुख्यमंत्री दो महीने में दूसरी बार मेरठ आये हैं। आज उन्होंने सकिर्ट हाउस में सभा को संबोधित किया। इसके लिए लोक निर्माण विभाग की ओर से वाटर प्रूफ जर्मन हैंगर (पंडाल) लगाया गया था जिसमें 250 लोगों के बैठने और मंच पर 50 अतिथियों के बैठने की व्यवस्था की गई थी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static