डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने पत्नी संग डाला वोट, ट्विटर पर शेयर की तस्वीरें

punjabkesari.in Sunday, May 12, 2019 - 01:15 PM (IST)

प्रयागराजः लोकसभा चुनाव के छठवें चरण के लिए यूपी की 14 सीटों पर सुबह 7 बजे से जारी है। मतदान केंद्रों पर सुबह से ही लोगों का आना-जाना शुरु हो गया है। इसी कड़ी में यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने रविवार को पत्नी राजकुमारी के साथ सिविल लाइंस स्थित ज्वाला देवी इंटर कालेज विद्यालय केन्द्र पर मतदान किया और सेल्फी प्वाइंट पर फोटो खिंचवाई।

मतदान करने के बाद मौर्य ने कहा कि देश को आतंकवाद, भ्रष्टाचार और गरीबी से मुक्ति दिलाने के लिए लोगों को अपने मताधिकार का प्रयोग करना चाहिए। मीडिया से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि देश को विश्व का सबसे शक्तिशाली देश बनाना है तो लोगों को अपने मताधिकार का प्रयोग करना चाहिए। दुनिया का सबसे बडा शक्तिशाली राष्ट्र बनाने का मौका हमें अपने हाथों से नहीं गंवाना होगा। भाजपा के मजबूत होने से देश को आतंकवाद, भ्रष्टाचार और गरीबी से निजात मिलेगी।

उन्होंने कहा कि जिन सीटों पर छठवें चरण का मतदान हो रहा है वहां भाजपा बेहतर स्थिति में हैं। पूरा देश 56 इंच सीने वाले की तरफ देख रहा है। इलाहाबाद और फूलपुर संसदीय क्षेत्र में मतदाताओं का उत्साह देखते ही बन रहा है। 2014 की तुलना में पांचवे चरण के मतदान से सारे रिकॉर्ड टूट गए।

मतदान के बाद उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर अपनी पत्नी के साथ फोटो शेयर की। जिसमें वह मतदान के बाद उंगली पर लगे स्याही का निशान दिखाते नजर आ रहे हैं। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि मैंने मतदान किया सपरिवार, फिर एक बार मज़बूत सरकार! आप सबसे भी विनम्र आग्रह है कि राष्ट्रहित में मतदान अवश्य करें !

Tamanna Bhardwaj