डिप्टी CM केशव प्रसाद मौर्य बोले- पाताल में भी छिप जाएं, पर एक-एक को मिलेगी सजा…

punjabkesari.in Monday, Mar 06, 2023 - 12:52 PM (IST)

प्रयागराज: उमेश पाल हत्यकांड के बाद से यूपी पुलिस एक्शन मोड पर है। आरोपियों के खिलाफ ताबड़तोड़ कार्रवाई चल रही है। पुलिस ने आज एनकाउंटर में एक दूसरे अपराधी उस्मान को मार गिराया है। आरोप है कि उस्मान वहीं बदमाश था, जिसने उमेश और उसके सुरक्षाकर्मी को पहली गोली मारी थी। इस पर उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि घटना से जुड़े एक-एक अपराधी चाहे पाताल में छिप जाएं, उन्हें पकड़कर कठोर कानूनी कार्रवाई होगी। मौर्य ने एनकाउंटर में शामिल पुलिस टीम को बधाई दी है।

 

वहीं, डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने कहा है कि एसटीएफ (STF) की टीम लगातार लगी हुई। एक-एक अपराधी को सजा मिलेगी, यही हमारी प्रतिबद्धता है।  उत्तर प्रदेश के बीजेपी विधायक शलभ मणि त्रिपाठी ने भी ट्वीट किया है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि क्या हमने नहीं कहा कि हम उन्हें (माफिया सांठगांठ) नष्ट कर देंगे !! उमेश पाल और संदीप निषाद पर पहली गोली चलाने वाला खूंखार हत्यारा उस्मान भी था।" आज पुलिस मुठभेड़ में मारा गया।" 

 

गोरखपुर के सांसद रवि किशन ने यह भी कहा, "पूज्य महाराज जी ने कहा था कि वे (माफिया गठजोड़) नष्ट हो जाएंगे। उमेश पाल और संदीप निषाद पर पहली गोली चलाने वाला खूंखार फरार हत्यारा उस्मान भी मुठभेड़ में मारा गया।

बता दें कि धूमनगंज थाना प्रभारी राजेश कुमार मौर्य ने उस्मान के मुठभेड़ में मारे जाने की पुष्टि करते हुए कहा कि तड़के करीब पांच-साढ़े पांच बजे कौंधियारा थाना क्षेत्र में विजय उर्फ उस्मान पुलिस मुठभेड़ में मारा गया। उन्होंने बताया कि उस्मान उमेश पाल और अन्य दो पुलिसकर्मियों को गोली मारने की घटना में शामिल था और उमेश पर पहली गोली उस्मान ने ही चलाई थी। 

Content Writer

Tamanna Bhardwaj